Home मनोरंजन उर्फी जावेद ने पिज्जा खाया भी और पहना भी…बोले यूजर्स- टॉपिंग्स कहीं...

उर्फी जावेद ने पिज्जा खाया भी और पहना भी…बोले यूजर्स- टॉपिंग्स कहीं गिर गए तो!

4

मुंबई

उर्फी जावेद के अतरंगी अंदाज से तो आप वाकिफ हैं ही। वो जो करती हैं कुछ हटके ही होता है और लोगों के दिमाग के तार हिला देता है। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। इस बार तो वो पिज्जा खाते खाते उसे पहनकर भी आ गई हैं और यही देख लोगों का दिमाग हिल गया है। भला पिज्जा कब से कोई ड्रेस बन गया…लेकिन उर्फी हैं तो सब कुछ मुमकिन है। 

उर्फी जावेद ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में टॉप की जगह पिज्जा स्लाइस से अपने बदन को ढकती दिख रही हैं साथ ही वो पिज्जा खाने का मजा भी ले रही हैं। जैसे ही उन्होंने ये पोस्ट किया तो इसे वायरल होते भी देर ना लगी। वहीं सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर कमेंट करने वालों की कोई कमी नहीं। यूजर्स जहां इसे लेकर जमकर कमेंट कर रहे हैं तो वहीं खाने को इस तरह बर्बाद करने का आरोप भी उर्फी पर उन्होंने लगाया और इसे लेकर उन्होंने जमकर हसीना को खरी खोटी सुना डाली। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया- उर्फी मैम मुझे खाना है जी।

तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया अभी अभी न्यूज आई है कि डोमिनोज वाला किडनैप हो गया डिलीवरी के बीच में…तभी मैं सोचूं मेरा पिज्जा आया क्यों नहीं इससे पहले भी उर्फी जावेद का एक और लुक सामने आया था जिसे देखकर भी लोगों ने अपना माथा पीट लिया था। रविवार की रात रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं उर्फी नकाब पहनकर पहुंचीं लेकिन उनके स्टाइल से लोगों ने उन्हें पहचान लिया। पीच कलर का उनका टॉप सबसे यूनिक था जिसे उन्होंने बॉडीकॉन स्कर्ट के साथ कैरी किया था। बेहद ही बोल्ड इस आउटफिट के चर्चे भी खूब हुए थे। लेकिन आज उनके पिज्जा लुक ने तो सभी को पीछे छोड़ दिया।