Home मनोरंजन फिल्म द केरल स्टोरी की कमाई 250 करोड़ रुपये की ओर

फिल्म द केरल स्टोरी की कमाई 250 करोड़ रुपये की ओर

2

मुंबई
फिल्म द केरल स्टोरी ने 5 मई को सिनेमाघरों का दरवाजा खटखटाया था और रिलीज के पहले दिन से ही फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी है। द केरल स्टोरी को रिलीज हुए 1 महीना बीत चुका है, लेकिन अभी भी टिकट खिड़की पर फिल्म की पकड़ मजबूत है। हालांकि, बीते कुछ दिनों से इसकी कमाई में गिरावट जारी है।

 रिपोर्ट के मुताबिक, द केरल स्टोरी ने 35वें दिन 50 लाख रुपये का कारोबार किया है। द केरल स्टोरी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 238.47 करोड़ रुपये हो गया है। फिल्म की कमाई धीरे-धीरे ही सही, लेकिन 250 करोड़ की ओर बढ़ रही है। इसमें अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। द केरल स्टोरी उन 3 लड़कियों की कहानी है, जिनका पहले ब्रेन वॉश के जरिए धर्म परिवर्तन कराया जाता है और फिर बाद में आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट में शामिल होने के लिए मजबूर किया जाता है।

 

फिल्म आदिपुरुष को मिला यू सर्टिफिकेट, लगभग 3 घंटे की होगी फिल्म

मुंबई
प्रभास और कृति सैनन की फिल्म आदिपुरुष रिलीज होने में अब कुछ ही दिन बाकी हैं और इन दिनों निर्माता फिल्म के प्रचार-प्रसार में व्यस्त हैं। अब गुरुवार को आदिपुरुष को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने यू सर्टिफिकेट द्वारा पास कर दिया है। इसका मतलब है कि सभी उम्र में लोगों को फिल्म देखने की अनुमति है। यह फिल्म 2 घंटे 59 मिनट की होगी। आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए एकदम तैयार है।

आदिपुरुष का निर्देशन ओम राउत ने किया है। इसमें प्रभास और कृति के अलावा सैफ अली खान, देवदत्त नाग और सनी सिंह मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। रिलीज से पहले 13 जून को इसका न्यूयॉर्क के ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर होगा। 600 करोड़ रुपये की लागत में बनी फिल्म आदिपुरुष को हिंदी समेत तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। आदिपुरुष के 2 गाने- राम सिया राम और जय श्रीराम रिलीज हो चुके हैं।

'जरा हटके जरा बचके' ने 50 करोड़ से अधिक की कमाई की

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री सारा अली खान की फिल्म जरा हटके जरा बचके ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है।

सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' 02 जून को प्रदर्शित हुयी थी। फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' ने अपने पहले सप्ताह में करीब 38 करोड़ की कमाई की थी। विक्की और सारा की इस फिल्म को दर्शको का काफी पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। 'जरा हटके जरा बचके' में सारा और विक्की की केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 'जरा हटके जरा बचके' ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है।

फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' की कहानी इंदौर में सेट की गई है। यह दो कॉलेज लवर्स कपिल (विक्की कौशल) और सौम्या (सारा अली खान) की कहानी है, जो एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं। दोनों शादी कर लेते हैं लेकिन शादी के बाद उन्हें रोमांस करने के लिए भी प्राइवेसी नहीं मिलती। ऐसे में अपने परिवार से दूर होने के लिए, कपिल और सौम्या भारत सरकार की आवास योजना के जरिए अपने घर का सपना पूरा करने की कोशिश करते हैं। हालांकि घर पाने का सफर उनके लिए आसान नहीं होता है।फिल्म 'जरा हटके ज़रा बचके'का निर्देशन लक्ष्मण उटेकर ने किया है। यह फिल्म मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज द्वारा निर्मित है।