Home मनोरंजन कृति सैनन बनेंगी फिल्म निर्माता!

कृति सैनन बनेंगी फिल्म निर्माता!

3

मुंबई
बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन अब फिल्मों का निर्माण करने जा रही हैं। कृति सैनन ने वर्ष 2014 में प्रदर्शित फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में बतौर अभिनेत्री अपनी शुरूआत की थी। कृति सैनन को फिलम इंडस्ट्री में आये हुये एक दशक हो गये हैं। कृति सैनन अब निर्माता बनने जा रही हैं। कहा जा रहा है कि कृति सैनन एक डिजिटल फिल्म पर काम कर रही हैं, जिसमें वह न केवल अभिनय करेंगी बल्कि निर्माण भी करेंगी।बताया जा रहा है कि कि हाल ही में कृति के पास एक ऐसी स्क्रिप्ट आई, जिसे उन्होंने प्रोड्यूस करने का फैसला किया। कृति की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी।

नोरा फतेही ने आइफा 2023 परफॉर्मेंसेस की वीडियो शेयर की

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही ने सोशल मीडिया पर आइफा 2023 परफॉर्मेंसेस की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है। नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नोरा फतेही को बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन कहा जाता है।

नोरा ने आइफा 2023 परफॉर्मेंसेस की वीडियो शेयर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसमें उन्हें लुक टेस्ट कराते हुए देखा जा सकता है। उनका लुक फिल्म अभिनेत्री हेलेन से प्रेरित था। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने इसे बनाने और उनके लुक टेस्ट की जानकारी भी दी है। इसमें कई बिहाइंड द सीन नजर आ रहे हैं।

 

दीपिका और रणवीर ने मुंबई में खरीदा नया घर

मुंबई
एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह को बॉलीवुड में सबसे पॉपुलर कपल के तौर पर देखा जाता है। दोनों की केमिस्ट्री के चर्चे हमेशा होते हैं। अब चर्चा है कि इस कपल ने मुंबई में नया घर खरीदा है। उनका यह घर शाहरुख खान के घर के बगल में है। आइए जानते हैं इसके लिए उन्हें कितनी कीमत चुकानी पड़ी।

इस समय सोशल मीडिया पर दीपिका और रणवीर के घर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो बांद्रा का है। दीपिका और रणवीर का नया घर अभिनेता शाहरुख खान के घर मन्नत के बगल में है। मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका-रणवीर ने बैंडस्टैंड की बिल्डिंग सागर रेशम की 16, 17, 18 और 19 मंजिलों में फैले अपार्टमेंट को खरीदा है। इस चार फ्लोर के लिए दीपिका और रणवीर ने 119 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। इसके अलावा दोनों ने अलीबाग में एक घर भी खरीदा है।

वीडियो देखने वाले एक यूजर ने कहा, ''उन्होंने यह घर इसलिए खरीदा है, क्योंकि वे शाहरुख के फैन्स से मिलना चाहते हैं।'' एक अन्य यूजर ने कहा, ''चाहे आप कुछ भी कर लें, आपको शाहरुख जैसे फैन्स कभी नहीं मिलेंगे।''

दीपिका फिलहाल अपनी आने वाली फिल्मों ''प्रोजेक्ट के'' और ''फाइटर'' में व्यस्त हैं। इससे पहले दीपिका ने शाहरुख और जॉन के साथ फिल्म ''पठान'' में काम किया था। ''पठान'' 2023 की अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई है। ऐसी भी अफवाहें