Home राज्यों से बारातियों पर टूटा रफ्तार का कहर, तीन की मौत- आठ घायल; कैसे...

बारातियों पर टूटा रफ्तार का कहर, तीन की मौत- आठ घायल; कैसे हुआ हादसा?

8

समस्तीपुर

बिहार के समस्तीपुर में रफ्तार के कहर ने तीन युवकों की जान ले ली वहीं आठ लोग घायल हो गए। सभी शादी में बारात आए थे। वापसी के वक्त यह दुर्घटना हो गईथे। घर लौटने से पहले उनकी अर्थी उठ गयी। घटना रविवार देर रात की है। जिले से सिंघिया थाना इलाके के मोरवारा में यह हादसा हुआ। घटना से शादी के माहौल में मातम पसर गया। मृतकों के गांव में माहौल गमगन हो गया है।

जानकारी के मुताबिक कुशेश्वर स्थान से बारात आई थी। समस्तीपुर के सिंघिया में शादी थी। खाना खाने के बाद बाराती स्कॉर्पियो पर सवार होकर लौट रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया। जानकारी के मुताबिक एक खड़े ट्रक में स्कॉर्पियो के चालक ने तेज गति से टक्कर मार दी। घटना स्थल पर ही दो  की मौत हो गई जबकि इलाज के दौरान तीसरे ने दम तोड़ दिया। स्कॉर्पियो में सवार अन्य 8 बाराती जख्मी हो गए। घायलों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है।
 
स्थानीय लोगों ने बताया कि सिंघिया के बहेड़ी के उजान गांव के पास मोरवारा चौक पर एक ट्रक खड़ा था। बारातियों के लेकर जा रही स्कॉर्पियो पीछे से ट्रक में घुस गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।  दो बारातियों की घटनास्थल पर मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने 9 घायलों को डीएमसीएच में भर्ती कराया उनमें से एक की मौत इलाज के दौरान हो गई।

सिंघिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने मरने वालों के शवों को कब्जे में लेकर डीएमसीएच भेज दिया। घटना की जांच की जा रही है। मृतकों के परिजन जब डीएमसीएच पहुंचे तो चीख पुकार मच गई। घटना से बाराती और सराती दोनों पक्षों के लोग काफी दुखी हैं।