Home राज्यों से जल्लाद बना पिता, दो साल की मासूम बेटी को गला दबाकर मार...

जल्लाद बना पिता, दो साल की मासूम बेटी को गला दबाकर मार डाला; वजह चौंका देगी

3

समस्तीपुर
बिहार के समस्तीपुर में एक पिता दूसरी शादी करने की चाहत में जल्लाद बन गया। जिले के मुसरीघरारी थाना अंतर्गत बीएलौथ गांव में एक पिता ने अपनी दो साल की मासूम बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात पर पर्दा डालने के लिए उसने जेसीबी से गड्ढा कर बेटी के शव को जमीन गाड़ दिया। ग्रामीणों की सूचना पर मुसरीघरारी थाने की पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। उसके बाद बच्ची के पिता व दादा को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू किया। पूछताछ में हत्या की बात उजागर हो गई।

मृतका की पहचान बी एलौथ निवासी मुकेश राज की पुत्री गिुड़या कुमारी (2) के रूप में की गई है। ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार दोपहर मुकेश राज ने अपनी दो साल की मासूम बेटी की गला दबा हत्या कर दी। उसके बाद अपने घर से करीब 400 मीटर उत्तर जेसीबी से खेत में गड्ढा खोदवा लाश गाड़ दिया। इसकी भनक मिलने पर स्थानीय लोगों ने मुसरीघरारी पुलिस को सूचना दे दी। जिसके बाद मुसरीघरारी थाना के सहायक थानाध्यक्ष मो. फहीम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन की।

इस घटना से बच्ची की मां काफी डरी सहमी हुई है। वह भी बोलने से परहेज कर रही है। इधर, ग्रामीण सूत्रों ने बताया जा रहा है कि बच्ची की जीभ मुंह से बाहर निकला हुआ था। वहीं गर्दन पर गला घोटने के निशान भी थे। पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है।

ग्रामीणों ने बताया कि मुकेश राज कोंचिंग चलाता है। वह दूसरी शादी करने की योजना बना रहा था। बेटी के रहते इसमें दिक्कत आ रही थी। इसी के तहत  उसने इस घटना को अंजाम दिया। इधर, पुलिस मृतका के पिता मुकेश राज एवं दादा अजय साह को हिरासत में लेकर थाना लाया। जहां दोनों से पूछताछ की जा रही है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

सहायक थानाध्यक्ष मो. फहीम ने बताया कि इस मामले में पुलिस उचित कानूनी कार्रवाई करेगी। बच्ची के नाना औ नानी आने वाले हैं। उन्हें बुलाया गया है। उनसे भी बयान लिया जाएगा। खबर लिखे जाने तक मामले का एफआईआर दर्द नहीं हो सका था। नाना पक्ष के लोगों के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस बच्ची की मां से भी बात करेगी। दूसरी ओर कुछ लोग इसे मैनेज करने में भी लगे रहे।