Home मनोरंजन दिव्यांका त्रिपाठी और हिना खान फिर ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में आएंगी...

दिव्यांका त्रिपाठी और हिना खान फिर ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में आएंगी नज़र

2

नई दिल्ली   

अगर आप रियलिटी शो को और दिलचस्प बनाना चाहते हैं तो फैंस के लिए ये और भी अच्छा होता है। रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' बस यही करना चाहता है और इसलिए उन्होंने इस बार शो में कुछ नए बदलाव किए हैं। मेकर्स ने दिव्यांका त्रिपाठी और हिना खान से केपटाउन जाने के लिए संपर्क किया है ताकि वो उन कंटेस्टेंट्स में शामिल हो सकें जो इस समय आपस में कड़ी टक्कर दे रहे हैं। इसके पीछे का कारण भी काफी दिलचस्प है। आइए बताते हैं।

हालांकि, हमें इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि Hina Khan और Divyanka Tripathi गेस्ट के रूप में आने के लिए कहा गया है या नहीं। इससे पहले शो से जुड़ी एक और खबर आई थी कि दो कंटेस्टेंट्स शिव ठाकरे और अर्चना गौतम के बीच फिर से झगड़ा हो गया और इस बार ये 'खतरों के खिलाड़ी 13' के सेट पर हुआ।

आपस में भिड़ रहे कंटेस्टेंट्स
इस बीच, रोहित शेट्टी कंटेस्टेंट्स के साथ शो को कर रहे हैं और सभी कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर सो को आगे बढ़ा रहे हैं। रोहित शेट्टी के शो में खतरों के खिलाड़ी बने सभी कंटेस्टेंट्स आपस में जोरदार भिड़ंत कर रहे हैं।

क्या करेंगी हिना और दिव्यांका?
दिव्यांका और हिना की बात करें तो, उन्हें अभी कुछ दिन पहले ही कॉल आया है और उन्होंने अभी तक शो को साइन नहीं किया है। अब देखना ये है कि क्या दोनों एक्ट्रेसेस अगले कुछ दिनों में मुंबई-केप टाउन की उड़ान भरती हैं या नहीं। शो में आगे क्या होगा, ये देखना दिलचस्प होगा।