Home मनोरंजन ‘अनीता भाबी’ ने कराया बोल्ड प्रेग्नेंसी फोटोशूट, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

‘अनीता भाबी’ ने कराया बोल्ड प्रेग्नेंसी फोटोशूट, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

3

मुंबई

 टीवी शो 'भाभीजी घर पर हैं' (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) से घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव (Vidisha Srivastava) जल्द ही मां बनने वाली हैं. वह इस अपनी प्रेग्नेंसी का लास्ट फेज एंजॉय कर रही हैं. ऐसे में उन्होंने अब एक हॉट फोटोशूट में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए पोज दिए हैं. काफी समय से उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें आ रही थीं, लेकिन अब एक्ट्रेस ने फाइनली गुडन्यूज दे दी है. विदिशा ने अपने हॉट लुक से सभी का ध्यान खींच लिया है.

 कराया सिजलिंग फोटोशूट

विदिशा के हॉट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. मैटरनिटी फोटोज में उन्हें पति के साथ भी पोज देते हुए देखा जा रहा है. इस फोटोशूट के दौरान कुछ फोटोज में रेड कलर की साड़ी लपेटे हुए नजर आ रही हैं.

     

दूसरी फोटो में वह शर्ट के बटर खोलकर पत्नी के साथ रोमांटिक पोज दे रही हैं. तीसरे लुक में एक्ट्रेस ब्रालेस होकर सिर्फ श्रग पहने हुए दिख रही हैं.

लंबे समय से छिपाकर रखी प्रेग्नेंसी

गौरतलब है कि विदिशा ने अपनी प्रेग्नेंसी को लंबे समय चुपाए रखा था, लेकिन अब आखिरकार एक्ट्रेस ने इसका खुलासा कर दिया है. विदिशा की इन तस्वीरों को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि कुछ ही हफ्तों में नन्हा मेहमान दुनिया में आने वाला है.

2018 में हुई थी विदिशा की शादी

बता दें कि विदिशा श्रीवास्तव ने अपनी शादी को भी लंबे समय तक मीडिया और दुनिया से छुपाकर रखा था. उन्होंने 2018 में सायक पॉल संग बनारस में शादी रचाई थी, लेकिन इसका खुलासा पिछले साल ही हुआ है.