Home छत्तीसगढ़ रायपुर के कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में लगी आग, ATM समेत 6 दुकानें खाक,...

रायपुर के कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में लगी आग, ATM समेत 6 दुकानें खाक, सामने खड़ी गाड़ियां भी चपेट में आईं

4

 रायपुर .

रायपुर में पीएनबी के एटीएम में लगी आग यहां पर्लबाग इलाके में स्थित एक कॉम्प्लेक्स में पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में आग लग गई है। इस आग की चपेट में आकर आस-पास आ गए कुछ कयास भी जलकर खाक हो गए। कॉम्प्लेक्स में आग लगातार बढ़ती जा रही है। आग लगने का करना फिल्हाल सामने नहीं आया है।

जिसमें पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम समेत 5-6 दुकानें चपेट में आ गई है। कॉम्प्लेक्स के बाहर खड़ी गाड़ियां भी जलकर खाक हो गई है। कॉम्प्लेक्स के पहले माले में कुछ लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है।

आग पर काबू पाने की कोशिशें लगातार जारी है। यहां एटीएम के अलावा बगल में पीएनबी का पूरा बैंक भी है। साथ ही ई-व्हीकल्स का आउटलेट भी बताया जा रहा है। इसके अलावा कई और ऑफिस इसी कॉम्प्लेक्स में संचालित होते हैं, जिनमें रखा सामान जलकर खाक हो गया है। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

रायपुर की एक फैक्ट्री में 16 दिन पहले आग लगने से एक कर्मचारी की जिंदा जलकर मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि, कुछ और लोग भी झुलस गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि कितने लोग झुलसे हैं इसकी जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। कहा जा रहा है, शॉर्ट सर्किट की वजह से हादसा हुआ है।