Home खेल WTC Final से पहले शुभमन गिल की ‘रोमांटिक’ डेट हुई वायरल, अब...

WTC Final से पहले शुभमन गिल की ‘रोमांटिक’ डेट हुई वायरल, अब इस लड़की के साथ किया फ्लर्ट

6

नई दिल्ली

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल पिछले कुछ महीनों से सुर्खियों में हैं। आईपीएल 2023 में ऑरेंज कैप जीतने वाले शुभमन गिल की फॉर्म तो चर्चा में है ही, साथ ही साथ उनकी ऑफ फील्ड स्टोरी भी लोगों की जुबान पर है। इसके पीछे का कारण है उनकी लव लाइफ, क्योंकि कभी उनका नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ा जाता है तो कभी उनको सारा अली खान के साथ डेट करते हुए देखा जाता है। हालांकि, इन दोनों ने शुभमन गिल को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। इस बीच अब उनकी एक और रोमांटिक डेट सामने आई है।

दरअसल, इस बल्लेबाज ने 'स्पाइडरमैन: एक्रॉस स्पाइडर-वर्स' के भारतीय संस्करण को अपनी आवाज दी है। 'स्पाइडरमैन' के प्रमोशन के मौके पर शुभमन गिल सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर निहारिका एनएम के साथ 'रोमांटिक' डेट पर गए। निहारिका ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर और सोशल मीडिया अकाउंट्स पर उसी का वीडियो शेयर किया है और इसका टाइटल 'अक्वर्ड फर्स्ट डेट फीट शुभमन गिल' रखा है। इस क्लिप में देखा जा सकता है कि गिल और निहारिका एक-दूसरे के साथ फ्लर्ट करते नजर आ रहे हैं, लेकिन बाद में ये डेट मस्ती-मजाक का रूप ले लेती है।

आपको बता दें, शुभमन गिल इस समय आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल के लिए लंदन में हैं, जहां 7 जून से उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खिताबी मैच में उतरना है। इससे पहले वह आईपीएल 2023 में नजर आए और उन्होंने 890 रन गुजरात टाइटन्स के लिए बनाए। वह आईपीएल के इतिहास में सबसे कम उम्र में ऑरेंज कैप हासिल करने वाले खिलाड़ी बने। हालांकि, फाइनल मैच में गुजरात की टीम को चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा। आईपीएल के प्रदर्शन से उनका आत्मविश्वास जरूर बढ़ा है, ये बात उन्होंने खुद स्वीकार की है।