Home मनोरंजन मलयालम एक्टर कोल्लम सुधी की कार एक्सीडेंट में मौत

मलयालम एक्टर कोल्लम सुधी की कार एक्सीडेंट में मौत

4

 

ऐसा लग रहा है कि फिल्म और टीवी इंडस्ट्री को किसी की बुरी नजर लग गई है। हाल ही में आदित्य सिंह राजपूत से लेकर वैभवी उपाध्याय सहित कई स्टार्स की अलग-अलग कारणों से हुई मौत ने सभी को झटका दिया था। बीती रात, 4 जून को दिग्गज एक्ट्रेस सुलोचना ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया। अब एक और बुरी खबर सामने आ रही है। मलयालम एक्टर कोल्लम सुधी की कार का एक्सीडेंट हो गया और इस हादसे में उनकी जान चली गई। इस दुर्घटना में तीन अन्य कलाकार भी घायल हुए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 37 साल के Kollam Sudhi की कार का त्रिशूर के कैपमंगलम में सोमवार तड़के करीब 4:30 बजे एक्सीडेंट हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स से पता चलता है कि कोल्लम सुधी वातकरा में एक प्रोग्राम के बाद घर लौट रहे थे और उनके साथ कॉमेडियन बीनू आदिमाली, उल्लास और महेश भी थे।

कथित तौर पर, कोल्लम सुधी की कार विपरीत दिशा से आ रहे एक कैरियर से टकरा गई। इस दुर्घटना में कोल्लम सुधी को सिर में गंभीर चोटें आईं और उन्हें थिसुर के कोडुंगल्लूर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। वहीं बीनू आदिमाली, उल्लास और महेश भी हादसे में घायल हो गए हैं और फिलहाल हॉस्पिटल में एडमिट हैं।

कोल्लम सुधी ने 2015 में रिलीज 'कंथारी' के साथ अपनी ऑनस्क्रीन शुरुआत की। उन्हें 'कट्टप्पनयिले ऋत्विक रोशन', 'कुट्टानदन मारप्पा', 'थिएटा रप्पाई', 'वाकाथिरिवु', 'एन इंटरनेशनल लोकल स्टोरी', 'एस्केप', 'केसु ई वेदीन्ते नाधन' और 'स्वर्गथाइल कट्टुरुम्बु' जैसी फिल्मों में देखा गया था।