Home राज्यों से उत्तर प्रदेश बदायूं में कार पर स्‍टंट: जान हथेली पर लेकर वीडियो बनाते युवकों...

बदायूं में कार पर स्‍टंट: जान हथेली पर लेकर वीडियो बनाते युवकों की तलाश में जुटी पुलिस

5

बदायूं
 सोशल मीडिया पर चंद लाइक्‍स और कमेंट पाने के लिए लोग क्‍या-क्‍या नहीं कर रहे हैं। ऐसे ही यूपी के बदायूं में जान हथेली पर लेकर कार पर स्‍टंट करते हुए कुछ युवकों का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो के बारे में जानकारी मिलने के बाद बदायूं पुलिस युवकों की पहचान कर उन्‍हें खोजने में जुट गई है। वीडियो बना रहे ये युवक एक-दो नहीं बल्कि पांच कारों में बदायूं में निकले थे। चलती कार के दरवाजों से बाहर निकलकर, उनकी छतों पर खड़े होकर ये युवक स्‍टाइल में पोज देते नज़र आ रहे हैं। बैकग्राउंड में लगातार म्‍यूजिक भी बज रहा है। इस दौरान युवक अपनी जान हथेली पर लिए दिखते हैं।

बताया जा रहा है वीडियो इन युवकों में से ही किसी ने सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म पर डाला था। वीडियो वायरल होते-होते पुलिस के पास भी पहुंच गया। अब पुलिस इन युवकों की पहचान कर कार्रवाई के लिए उन्‍हें तलाश रही है। जिम्‍मेदारों का कहना है कि युवकों के खिलाफ न सिर्फ ट्रैफिक नियमों के तहत कार्रवाई की जाएगी बल्कि उन्‍हें सख्‍त हिदायत भी दी जाएगी।

सिविल लाइंस एरिया में बनाया गया है वीडियो
वीडियो देखकर साफ है कि इसे बदायूं के सिविल लाइंस एरिया में फिल्‍माया गया है। यह वीडियो बदायूं के सिविल लाइंस क्षेत्र के बाइपास हाईवे का है। वीडियो में करीब एक दर्जन युवक दिखाई दे रहे हैं। इन्‍हीं में से किसी ने इसे अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्‍ट किया और फिर थोड़ी ही देर में वीडियो बदायूं में वायरल हो गया। वीडियो का संज्ञान लेते हुए कोतवाली पुलिस ने युवकों की तलाश शुरू कर दी है।