Home खेल WTC Final से पहले विराट कोहली के बारे में ऑस्ट्रेलिया के 7...

WTC Final से पहले विराट कोहली के बारे में ऑस्ट्रेलिया के 7 खिलाड़ियों ने क्या कहा, जानिए

6

नई दिल्ली

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से लंदन के द ओवल में आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला जाना है। इस मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम ने भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर बयान दिया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी अक्सर बड़े मैच से पहले किसी ऐसे बल्लेबाज के बारे में जरूर बयान देते हैं, जो उन्हें लगता है कि वह तंग कर सकता है।

WTC 2023 फाइनल से पहले विराट कोहली के बारे में ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम के कप्तान पैट कमिंस, उपकप्तान स्टीव स्मिथ, ओपनर डेविड वॉर्नर, ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन, तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क, मार्नस लाबुशेन और उस्मान ख्वाजा ने बयान दिया है। सभी ने आईसीसी से बात करते हुए विराट कोहली की तारीफ की है। हर एक ने विराट कोहली को अलग संज्ञा दी है।

स्टीव स्मिथ ने विराट कोहली को लेकर कहा है,  "वह सुपरस्टार हैं और वह हमारे खिलाफ खेलना पसंद करते हैं।" वहीं, कप्तान पैट कमिंस ने कहा है कि वह प्रतिद्वंदिता के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। ओपनर डेविड वॉर्नर ने विराट को लेकर कहा, "उनका कवर ड्राइव खेलना अविश्वसनीय है।" वहीं, मार्नस लाबुशेन ने उन्होंने महान खिलाड़ियों में से एक बताया।
 
ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन ने उन्हें द मैन ऑफ इंडिया की संज्ञा दी है, जबकि लेफ्ट आर्म पेसर मिचेल स्टार्क ने उन्हें स्किलफुल बैटर बताया है और कहा है कि उन्होंने लंबे समय तक राज किया है और वह भारतीय बल्लेबाजी के मध्य क्रम की रीढ़ की हड्डी हैं। कंगारू टीम के बाएं हाथ के बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने उन्हें प्रतिस्पर्धी बताया है।  अब देखना ये है कि विराट का प्रदर्शन WTC फाइनल में कैसा होगा।