Home राज्यों से उत्तर प्रदेश शादी के एक दिन पहले दूल्‍हे ने कर ली खुदकुशी, बहन ने...

शादी के एक दिन पहले दूल्‍हे ने कर ली खुदकुशी, बहन ने मंगेतर और प्रेमी पर लगाया बड़ा आरोप

5

गोरखपुर
गोरखपुर के बांसगांव थाना क्षेत्र के करहल गांव के युवक ने शादी से एक दिन पहले खुदकुशी कर ली। युवक की बहन का आरोप है कि मंगेतर और उसके प्रेमी की प्रताड़ना और अंतरंग फोटो देखकर भाई ने जहर खा कर जान दे दी है। प्रेमी ने शादी करने पर जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

बांसगांव के करहल गांव निवासी विजय साहनी की शादी संतकबीर नगर के थरौली गांव में तय हुई थी। शादी से एक दिन पहले ही विजय ने जहर खा लिया। जब तक युवक के परिवारीजनों को इसकी जानकारी हुई तब तक काफी देर हो चुकी थी। बांसगांव स्थित हास्पिटल पर ले जाते समय उसकी मौत हो गई। विजय की बहन अमृता साहनी ने एसपी गोरखपुर को दिए गए प्रार्थना पत्र में युवती और उसके प्रेमी के ऊपर गंभीर आरोप लगाया है। बहन का कहना है कि मेरे भाई से लड़की का प्रेमी शादी न करने की धमकी देता था।

उसके बाद भी शादी नहीं टूटी तो प्रेमी ने मेरे भाई की होने वाले पत्नी की अपने साथ की अश्लील फोटो और वीडियो विजय के मोबाइल पर भेजा दिया। अश्लील वीडियो और फोटो के बारे में विजय ने लड़की से पूछा तो वह उल्टे भाई से झगड़ गई और इससे आहत होकर विजय ने आत्महत्या कर ली। विजय साहनी की बहन आरती ने बताया कि मेरे भाई के मोबाइल में सारा फोटो और वीडियो मौजूद है। लड़की और उसके प्रेमी की वजह से भाई की जान गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।