Home छत्तीसगढ़ द केरला स्टोरी ने पूरे छग में कमाए 2.23 करोड़, ले शुरू...

द केरला स्टोरी ने पूरे छग में कमाए 2.23 करोड़, ले शुरू होगे माया के कहानी ने 5 करोड़

5

रायपुर

छत्तीसगढ़ में 20 साल बाद छत्तीसगढ़ी फिल्मी जगत के मसहूर डायरेक्टर सतीश जैन के निर्देशन में बनी ले शुरू होगे माया के कहानी बॉलीवुड को टक्कर दे रही है। इस फिल्म ने बॉलीवुड की फिल्म द केरला से पूरे प्रदेश में दोगुना कमाई कर चुकी है। द केरला स्टोरी ने जहां पूरे प्रदेश में 2.23 करोड़ रुपये की कमाई की है वहीं ले शुरू होगे माया के कहानी ने 5 करोड़ रुपये की कमाई अब तक कर चुकी है। बात रायपुर की करें तो यहां द केरला स्टोरी ने 1 करोड़ रुपये कमाया है तो वहीं  ले शुरू होगे माया के कहानी 1.50 करोड़ की कमाई की है। छॉलीवुड को हंस झन पगली फस जाबे के बाद इतना प्यार दर्शकों का मिल रहा है कि फिल्म का कोई शो खाली नहीं जा रहा है।

श्याम टॉकीज के संचालक लाभांश तिवारी से प्राप्त जानकारी के अनुसार राजधानी रायपुर में छालीवुड फिल्म  ले शुरू होगे माया के कहानी को दर्शकों का इतना प्यार मिल रहा है कि इसने पहले ही दिन 7 लाख रुपये की कमाई कर डाली और अब तक रायपुर में ही 1.50 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। बात पूरे प्रदेश की करेंगे यहां से 5 करोड़ की कमाई  ले शुरू होगे माया के कहानी ने की है। सिनेमाघरों में मई-जून में  ले शुरू होगे माया के कहानी के अलावा पूरे देश भर में पंसद की जा रही बॉलीवुड फिल्म द केरला स्टोरी ने अभी तक देश भर से 200 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है। लेकिन फिल्म को छालीवुड की फिल्म ले शुरू होगे माया के कहानी से कड़ी टक्कर मिल रही है। द केरला स्टोरी ने रायपुर में 1 करोड़ और पूरे प्रदेश में 2.23 करोड़ की ही कमाई अब तक की है।

लाभांश तिवारी ने बताया कि काफी समय बाद छत्तीसगढ़ी फिल्म  ले शुरू होगे माया के कहानी को लोगों ने पसंद किया है। यह फिल्म सिंगल स्क्रीन के अलावा कुछ मल्टीप्लेक्स सिनेमाघरों में भी रिलीज हुआ था, लेकिन उस समय सिनेमा घर वालों ने एक या दो शो ही चलाने की अनुमति दी थी, लेकिन पब्लिक की इतनी होगी वह इस बारे में सोचे नहीं थे। मल्टीप्लेक्सों में बॉलीवुड फिल्मों की तुलना में  ले शुरू होगे माया के कहानी को दोगुना शो दिया गया है।