Home राज्यों से दिल्ली पुलिस ने बरामद किया वो चाकू जिससे साहिल ने 21 वार...

दिल्ली पुलिस ने बरामद किया वो चाकू जिससे साहिल ने 21 वार कर ली थी साक्षी की जान

3

नई दिल्ली

 दिल्ली के साक्षी मर्डर केस में दिल्ली पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। दिल्ली पुलिस ने रिठाला से उस चाकू को बरामद कर लिया है, जिससे आरोपी साहिल ने 16 साल की साक्षी पर 20 से ज्यादा वार किए थे। पुलिस के मुताबिक, साहिल से पूछताछ की गई, उसकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल  चाकू को बरामद कर लिया गया। इतना ही नहीं पुलिस ने उस रूट की भी पहचान कर ली है, जिससे साहिल हत्या करने के बाद बुलंदशहर पहुंचा था। हत्या के बाद उसने कथित तौर पर रिठाला में झाड़ियों में चाकू फेंक दिया था।

 पुलिस ने साहिल का मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है. इसके अलावा सीसीटीवी में दिख रहे 8 लोगों की पहचान कर ली गई है। पुलिस उनके बयान भी दर्ज कर रही है। बता दें कि साहिल ने उत्तर पश्चिम दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में रविवार को साक्षी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए थे। इसके बाद उसने पत्थर से कुचल कर बेरहमी से साक्षी की हत्या कर दी थी। पुलिस ने साहिल को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार किया था।
 
दिल्ली की एक अदालत ने शाहबाद डेरी इलाके में एक किशोरी की निर्मम हत्या करने के आरोपी युवक की हिरासत की अवधि तीन दिन के लिए बढ़ा दी। अदालत के सूत्रों ने बताया कि सुरक्षा कारणों से आरोपी साहिल (20) को ड्यूटी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के आवास पर पेश किया गया।