Home राज्यों से उत्तर प्रदेश ससुराल वालों ने शादी के दूसरे ही दिन बहू को किया निर्वस्त्र,...

ससुराल वालों ने शादी के दूसरे ही दिन बहू को किया निर्वस्त्र, मायकेवालों से कहा- ‘आपकी बेटी महिला नहीं ‘किन्नर’ है’

2

आगरा
 उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां पर शादी होने के 5 दिन बाद ही ससुराल वालों ने नई नवेली दुल्हन पर गंभीर आरोप लगाते हुए घर से बाहर निकाल दिया। ससुरालवालों का कहना है कि उनकी दुल्हन महिला नहीं बल्कि 'किन्नर' है। वहीं पीड़िता का कहना है कि जब से शादी करने ससुराल में आई है तब से उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था। ससुराल में सबके सामने मुझे नंगा किया गया और फिर मेरे साथ मारपीट करते हुए मुझे घर से बाहर निकाल दिया। पुलिस से मामले की शिकायत की गई है।

पुलिस आयुक्त ने मुकदमा दर्ज कर जांच करने के दिए आदेश
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मामला आगरा के फतेहाबाद थाना क्षेत्र का है। जहां फतेहाबाद के एक गांव के रहने वाले शख्स ने अपनी बेटी की शादी इरादत नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक के साथ की थी। उन्होंने अपनी हैसियत के अनुसार दहेज भी दिया था। लेकिन शादी के दूसरे ही दिन ससुरालवालों ने उसे मारपीट कर वहां से भगा दिया। इसके बाद पीड़िता ने जब घर आकर अपने परिजनों को इस बारे में बताया को वे सभी लोग हैरान रह गए। इसके तुरंत बाद नवविवाहिता बेटी को लेकर उसके परिजन अपर पुलिस आयुक्त के पास पहुंचे और अपनी परेशानी बताई। शिकायत पर अपर पुलिस आयुक्त ने मुकदमा दर्ज कर जांच करने के आदेश दिए हैं।

पीड़िता ने पुलिस को बताई पूरी आपबीती
बताया जा रहा है कि इसके बाद पीड़िता ने पुलिस को अपनी आपबीती  सुनाते हुए बताया कि शादी के दूसरे दिन 21 मई को वह विदा होकर ससुराल पहुंची। जिसके बाद पहले दिन ही ससुराल वालों ने मुझे दहेज को लेकर ताने मारने शुरु कर दिए। इसके बाद घर की  महिलाओं ने मुझे निर्वस्त्र कर दिया और फिर मेरे साथ मारपीट करते हुए मुझे घर से यह कहते हुए बाहर निकाल दिया कि मैं किन्नर हूं। वहीं इस मामले की जांच कर रहे अपर पुलिस आयुक्त का कहना है कि नवविवाहिता को किन्नर बताते हुए ससुराल वालों ने घर से बाहर निकाल दिया और उसके साथ मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। मामले में मुकदमा दर्ज किए जाने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।