Home खेल आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग 11 का...

आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग 11 का ऐलान, अनकैप्ड सीमर को मिली जगह

1

नई दिल्ली

आयरलैंड के खिलाफ एक जून से खेले जाने वाले एकमात्र टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन का ऐलान हो गया है। इस प्लेइंग इलेवन में एक अनकैप्ड सीमर को जगह मिली है। एशेज सीरीज की तैयारियों के मद्देनजर इस चार दिवसीय टेस्ट मैच का आयोजन हो रहा है, जो लंदन के लॉर्ड्स में खेला जाएगा। इस मैच में इंग्लैंड के लिए जोश टंग (Josh Tongue) खेलने वाले हैं, जो पहला अंतरराष्ट्रीय मुकाबला खेलने उतरेंगे।

पेसर जेम्स एंडरसन और ओली रॉबिन्सन को टेस्ट मैच से बाहर कर दिया गया है, लेकिन इन दोनों दिग्गज खिलाड़ियों के पहले एशेज टेस्ट के लिए समय पर फिट होने की उम्मीद है। चोटों ने 25 वर्षीय टंग के लिए जगह बनाई, जिनके नाम 47 प्रथम श्रेणी मैचों में 162 विकेट दर्ज हैं। इससे पहले ही टीम के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम ने पुष्टि की थी कि जेम्स एंडरसन और ओली रॉबिन्सन लॉर्ड्स में टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे।
 
टंग के अलावा, इंग्लैंड के पास बेन स्टोक्स के साथ पेस अटैक में मैथ्यू पॉट्स और स्टुअर्ट ब्रॉड हैं, जिनकी गेंदबाजी फिटनेस मैकुलम के यह कहने के बावजूद अभी भी स्पष्ट नहीं है कि उन्हें विश्वास है कि कप्तान जल्द ही गेंदबाजी में वापसी करेंगे। टीम में शामिल होने के बावजूद क्रिस वोक्स अंतिम एकादश से बाहर हो गए। बेन डकेट और जैक क्राउले ओपन करते नजर आएंगे। नंबर 3 पर ओली पोप होंगे। 4 पर जो रूट खेलेंगे।

आयरलैंड टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन

बेन डकेट, जैक क्राउले, ओली पोप, जो रूट, हैरी ब्रूक, बेन स्टोक्स (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, मैथ्यू पॉट्स, जोश टंग और जैक लीच।