Home मध्यप्रदेश सिर पर लकड़ी से हमला कर चूड़ी वाले की हत्या

सिर पर लकड़ी से हमला कर चूड़ी वाले की हत्या

4

संदेही की तलाश में जुटी पुलिस

भोपाल
 रायसेन जिले के ब्लॉक बाड़ी अंतर्गत आने वाले ग्राम भारकच्छ कलॉ में मंगलवार-बुधवार रात एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। अज्ञात आरोपी ने उसके सिर पर लकड़ी से हमला कर मौत के घाट उतारा है। बुधवार सुबह एक ग्रामीण की सूचना पर पुलिस ने उसका शव बरामद किया है। घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीओपी बाड़ी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का मुआयना किया। पुलिस मर्ग कायम कर संदेही आरोपी की तलाश कर रही है।

थाना प्रभारी विनोद परमार ने बताया कि बुधवार सुबह सूचना मिली थी कि ग्राम भारकच्छ कलॉ के नया बस स्टेण्ड स्थित चाय की दुकान के पास एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश निवासी जर्मन सिंह पुत्र बाबूराम राठौर(50) के रूप में की है। मृतक बाड़ी में किराय का मकान लेकर रहता था और आसपास के ग्रामीण क्षेत्र में चूड़ियां बेचने का काम करता था। इसके साथ ही वह अक्सर दो-चार दिन ग्राम भारकच्छ कलॉ बस स्टेण्ड पर चाय की दुकान में सो जाया करता था।

 प्राथमिक जांच में पता चला है कि उसके सिर पर लकड़ी के दुकड़े से वार कर हत्या की गई है। संभवत: देर रात करीब तीन से चार बजे की बीच हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीओपी बाड़ी अमित मेसराम भी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का मुआयना किया। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस हत्या के संदेही की तलाश कर ही है। उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या की वारदात का खुलासा किया जाएगा।