Home मनोरंजन वीर सावरकर के लिए रणदीप हुड्डा ने 4 महीने में घटाए 26...

वीर सावरकर के लिए रणदीप हुड्डा ने 4 महीने में घटाए 26 Kg

4

मुंबई

रणदीप हुड्डा अपनी अपकमिंग फिल्म स्वांत्र्यवीर सावरकर को लेकर सुर्खियों में हैं। 28 मई को उनकी 140वीं बर्थ ऐनिवर्सरी पर फिल्म का टीजर लॉन्च हो चुका है। रणदीप काफी वक्त से अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मूवी से जुड़ी कुछ न कुछ झलकियां शेयर कर रहे थे। उनकी फिजीक के भी चर्चे रहे। अब पता चला है कि रणदीप ने फिल्म में सारवरकर का किरदार निभाने के लिए 26 किलो वजन कम किया। इसके लिए कड़ी मेहनत की। 4 महीने तक जब तक शूटिंग चली, रणदीप बहुत स्ट्रिक्ट डायट पर रहे।

18 नहीं घटाया 26 किलो वजन
रणदीप हुड्डा फिल्म स्वातंत्र्यवीर सावरकर के डायरेक्टर हैं। किरदार के लुक में फिट बैठने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है। इस बात का खुलासा फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने एक इंटरव्यू में किया। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, आनंद पंडित ने बताया कि रणदीप ने मूवी के लिए  18 नहीं 26 किलो वजन कम किया है। बता दें कि रणदीप ने पहले 18 किलो वजन कम किया था तब से ही उनके डेडिकेशन की खबरें आ रही हैं। वह इंस्टाग्राम पर फैन्स को बीच-बीच में झलक देते रहे हैं, जिसकी काफी तारीफ भी हुई।

4 महीने तक रही ये डायट
आनंद ने बताया, वह अपने कैरेक्टर में काफी इन्वॉल्व्ड रहे हैं और आज भी हैं। पर्दे पर इसे दर्शाने के लिए उन्होंने कहा कि वह कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे। जब तक शूटिंग पूरी नहीं हुई वह 4 महीने तक सिर्फ एक खजूर और एक ग्लास दूध पीते रहे। फिल्म सितंबर में रिलीज होने की उम्मीद है।