Home मनोरंजन पलक तिवारी ने ब्लू कलर की मोनोकिनी में दिया बोल्ड पोज

पलक तिवारी ने ब्लू कलर की मोनोकिनी में दिया बोल्ड पोज

4

नई दिल्ली

 फिल्म एक्ट्रेस पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तीन तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें मालदीव में स्विमिंग पूल के किनारे ब्लू कलर की मोनोकिनी पहनकर पोज देते हुए देखा जा सकता है। इसमें उनका स्लिम और टोंड फिगर भी नजर आ रहा है। पलक तिवारी के बाल बंधे हुए हैं। उनके चेहरे पर मुस्कान हैं और वह हॉट पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

उनके आगे फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट भी रखा हुआ है। पहली दो तस्वीरों में उन्हें स्वीमिंग पूल के किनारे बैठकर फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट के साथ फोटोशूट कराते हुए देखा जा सकता है। वहीं, तीसरी फोटो में वह स्वीमिंग पूल के अंदर खड़ी है और ब्रेकफास्ट को देख रही है। वह काफी खूबसूरत लग रही है। पलक तिवारी ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, पलक तिवारी मालदीव में वेकेशन मना रही हैं। उनकी तस्वीरों को 6 घंटे में 1 लाख 63 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वहीं, तस्वीरों पर 740 से ज्यादा कमेंट किए गए हैं। कई लोगों ने इस पर दिल और आग की इमोजी शेयर की है। एक फैन ने लिखा है, "हॉट।" एक ने लिखा है, आओ नजर उतारू तुम्हारी। एक ने लिखा है, ब्लू है पानी, दिन है सनी।" एक ने लिखा है, आओ मस्ती करें। एक ने लिखा है, आपकी मॉम आपसे ज्यादा हॉट है। पलक तिवारी श्वेता तिवारी की बेटी हैं।

उन्होंने हाल ही में, सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से डेब्यू किया है। इस फिल्म में उनके अलावा शहनाज गिल की भी अहम भूमिका थी। इस फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर अच्छा व्यवसाय किया था। पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। इसे लेकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित रहते हैं। उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती है। इसे लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड रहते हैं। वह जल्द ही कई फिल्मों में नजर आएंगी। उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है।