Home राज्यों से घर घुस अकेली महिला की गला रेतकर हत्या, पेट में भी मारा...

घर घुस अकेली महिला की गला रेतकर हत्या, पेट में भी मारा छूरा; क्या है वजह?

3

बिहार

बिहार के अररिया में  एक महिला की गला रेत कर जघन्य हत्या कर दी गई। शनिवार की देर शाम कुर्साकांटा प्रखंड के कुआड़ी बाजार स्थित वार्ड नंबर आठ मस्जिद के पास अज्ञात बदमाश ने घर घुसकर एक 40 वर्षीया महिला की गला काट दिया। यही नहीं इस दौरान बदमाश ने महिला के पेट में भी छूरा से प्रहार किया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इस सनसनीखेज हत्याकांड से इलाके में हड़कंप मच गया है।

मृतका की पहचान हो गई है। मृत मुशर्रत बेगम  वार्ड नंबर आठ निवासी शमशाद की पत्नी थी। जिस समय घटना हुई उनका पति शमशाद बाजार में था। शमशाद ने बताया देर शाम बाजार से आने के बाद जैसे ही वह अंदर गया, किचेन में खून से लथपथ पत्नी का शव देखा। इसके बाद हल्ला किया तो लोग पहुंचे। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी।
 
बताया गया है कि मुशर्रत बेगम निसंतान थी।  घर में कोई बच्चा रहे इसके लिए उसने  एक सात वर्षीया बच्ची को गोद ले रखी थी। घटना के समय बच्ची भी बाहर खेल रही थी। शमशाद इंडियन औ नेपाली करंसी का एक्सचेंज करने का काम करता है। शमशाद ने पैसे लूट की घटना की भी आशंका जताई है। लेकिन कितनी लूट हुई इसे बताने से फिलहाल इंकार किया।

बताया जा रहा है कि हत्यारा मुख्य गेट होकर अंदर प्रवेश किया और फिर घटना को अंजाम देने के बाद बाउंड्री फांदकर पीछे से भाग निकला। इधर घटना की सूचना मिलते ही कुआड़ी ओपी अध्यक्ष अवधेश कुमार सदलबल मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। इसके बाद हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी। थानाध्यक्ष ने कहा कि आसपास के थाना पुलिस को भी सूचना दी गई है। सभी थाने इस कांड को लेकर अलर्ट हैं।