Home छत्तीसगढ़ भाटापारा रेलवे स्टेशन पर नए एस्केलेटर एवं कोच गाइडेंस डिस्प्ले बोर्ड का...

भाटापारा रेलवे स्टेशन पर नए एस्केलेटर एवं कोच गाइडेंस डिस्प्ले बोर्ड का लोकार्पण

3

रायपुर
रेलवे प्रशासन द्वारा लगातार स्टेशनों एवं गाडियों में यात्री सुविधाओं का क्रमिक विकास एवं उपलब्ध सुविधाओं का विस्तार किया जा रहा है। इसी संदर्भ में भाटापारा रेलवे स्टेशन पर नए एस्केलेटर एवं कोच गाइडेंस डिस्प्ले बोर्ड का लोकार्पण की सुविधा उपलब्ध कराई गई है।

भाटापारा रेलवे स्टेशन पर नए एस्केलेटर एवं कोच गाइडेंस डिस्प्ले बोर्ड सुविधाओं का लोकार्पण सांसद सुनील सोनी ने किया।भाटापारा स्टेशन में आयोजित लोकार्पण समारोह में विशिष्ट अतिथि के रूप में माननीय विधायक-भाटापारा, शिवरतन शर्मा की गरिमामय उपस्थिति रही। लोकार्पण समारोह में जनप्रतिनिधियों के अलावा अपर मंडल रेल प्रबंधक (परिचालन) लोकेश विश्नोई, वरि. मंडल वाणिज्य प्रबंधक डॉ. विपीन वैष्णव सहित मंडल के अधिकारीगण एवं एनआयूसीसी के सदस्य नारायण भूषनिया, डीआरयूसीसी के सदस्य एवं कर्मचारीगण भाटापारा क्षेत्र के नागरिकगण उपस्थित थे।

इस नए एस्केलेटर की उपलब्धता से स्टेशनों के यात्रियों को प्लेटफार्म में सुरक्षित एवं आरामदायक आवागमन की सुविधा मिलेगी। भाटापारा रेलवे स्टेशन पर कोच गाइडेंस डिस्प्ले बोर्ड की उपलब्धता से यहाँ के यात्रियों को प्लेटफार्म में गाडि?ों के कोच के आने की सही स्थिति की जानकारी मिलने लगेगी, जिससे यात्रियों को गाडियों के आरक्षित/अनारक्षित कोचों में आसानी से प्रवेश करने में सुविधा होगी। भाटापारा रेलवे स्टेशन को अमृत भारत के तहत विकसित किया जाएगा। इसके फलस्वरूप स्टेशन पर यात्री सुविधाओं में बढ़ोतरी की जाएगी। कार्यक्रम के अंत में वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक डॉ. विपिन वैष्णव ने धन्यवाद ज्ञापन किया।