Home राज्यों से उत्तर प्रदेश प्रयागराज के आजाद पार्क में हत्‍या की गुत्‍थी सुलझने से पहले एक...

प्रयागराज के आजाद पार्क में हत्‍या की गुत्‍थी सुलझने से पहले एक और अपराध, बीए की छात्रा से प्रेमी ने किया रेप

4

प्रयागराज
प्रयागराज के आजाद पार्क के अंदर हुई इरम सिद्दीकी की हत्या का अभी खुलासा नहीं हुआ और अब एक बीए की छात्रा से रेप करने का मामला सामने आया है। शुक्रवार को पीड़िता ने अपने प्रेमी और मामा के लड़कों पर रेप, धमकी देने का आरोप लगाकर कर कर्नलगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी युवकों के परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बताया जा रहा है कि कर्नलगंज इलाके की रहने वाली युवती बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है। उसने अपने प्रेमी रोहित और मामा के दो लड़कों के खिलाफ रेप, गाली और जान से मारने की धमकी देने की कर्नलगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस को बताया कि करीब एक साल पहले मामा के लड़के ने रोहित से दोस्ती कराई थी। दोनों में एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों आजाद पार्क घूमने भी जाते थे। 18 मई को रोहित उसे घुमाने आजाद पार्क ले गया था। वहीं झाड़ियों में मामा के लड़कों  की मदद से रोहित ने उसके साथ गंदा काम किया।

उसका मोबाइल भी लेकर चले गए थे। जब उसने अपने परिजनों को बताया तो उसका मोबाइल लौटा दिया। परिवारिक दबाव में उसने पुलिस से शिकायत नहीं की थी। शुक्रवार को पीड़िता थाने पहुंची और आपबीती सुनाई। कर्नलगंज पुलिस ने छात्रा का मेडिकल परीक्षण कराया है। पुलिस ने उसके बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फरार आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।