Home राजनीति ‘विधर्मी हमें समाप्त करने पर तुले, ये हमें बर्दाश्त नहीं, सनातनी को...

‘विधर्मी हमें समाप्त करने पर तुले, ये हमें बर्दाश्त नहीं, सनातनी को एक से अधिक बच्चे पैदा करना ही चाहिए – प्रज्ञा सिंह ठाकुर

4

 भोपाल.

अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों और सुर्खियों में रहने वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर एक बार फिर चर्चा में हैं। वजह फिर उनकी बयानबाजी ही है। सांसद ने हिंदुओं को अधिक बच्चे पैदा करने की सलाह देते हुए कहा है कि लोग खुद बच्चे पैदा नहीं कर रहे हैं, बल्कि अनाथालय से गोद ले रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि मुस्लिम हिंदुओं के बच्चों को बरगलाकर उनका धर्मांतरण करवा रहे हैं। साध्वी का बयान अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है तो एक बार फिर इस पर राजनीति तेज हो सकती है।

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने  एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि वह इस बात का विरोध करती हैं कि हिंदू कम बच्चे पैदा करें या अनाथालय से बच्चा गोद लेकर माता-पिता कहलाएं। देश में रोहिंग्या मुसलमानों की संख्या बढ़ने का दावा करते हुए साध्वी ने कहा, 'हिंदुओं की संतानों को मुस्लिम बरगरलाकर धर्मांतरण करवाकर ले जा रहे हैं।

हिंदू कम संतान पैदा कर रहे हैं। एक संतान पैदा कर रहे हैं या नहीं तो अनाथालय से बच्चा लेकर माता-पिता कहलाने का सौभाग्य प्राप्त कर रहे हैं। मैं इसका विरोध करती हूं। खुद की संतान दो होती है तो अच्छी है।' प्रज्ञा ने कहा कि देशभक्त लोगों को संतानों की संख्या मैं इजाफा करना चाहिए और देश को बचाना चाहिए। उन्होंने कहा, 'विधर्मी हमें समाप्त करने पर तुले हैं। ये हमें बर्दाश्त नहीं है। इसके लिए सनातनी को एक से अधिक बच्चे पैदा करना ही चाहिए।'

साध्वी ने कहा कि देश में जब अधर्म बढ़ता है तो देशद्रोह बढ़ जाता है। इसके कई कारण होते हैं। उन्होंने कहा, 'हमारे देश में रोहिंग्या आए, उनकी संतानें कई रूपों में आए। भेष बदलकर वो देश में रह रहे हैं। उनकी संतानें कभी देशभकत् नहीं हो सकीत है। यह गारंटी है। बांग्लादेश की संताने कभी देशभक्त नहीं हो सकतीं। इनकी संतानों को बढ़ाने के लिए कोई नहीं कह सकता है।' साध्वी प्रज्ञा इससे पहले भी इस तरह की बयानों को लेकर चर्चा में रही हैं।