Home छत्तीसगढ़ बीए फाइनल ईयर के प्रोड्यूसर होंगे राज वर्मा

बीए फाइनल ईयर के प्रोड्यूसर होंगे राज वर्मा

4

रायपुर

बीए फाइनल ईयर के प्रोड्यूसर होंगे राज वर्मा बीए फर्स्ट और सेकेण्ड ईयर की सफलता के बाद बीए फाइनल के नये प्रोड्यूसर होंगे राज वर्मा। फिल्म की शूटिंग जनवरी से शुरू हो गई है और दो शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है और बहुत जल्द ही मल्टीप्लेक्सों के साथ छत्तीसगढ़ के सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में हीरो तो मन कुरैशी ही रहेंगे लेकिन हिरोइन में नया चेहरा देखने को मिलेगा।

राज वर्मा ने छॉलीवूड से जुडी दो बड़ी घोषणाएं की थी जिसमें पहला 12 साल बाद वापस आकर बड़े कास्ट के साथ छत्तीसगढ़ी फिल्म दूल्हा राजा का निर्माण किया। जिसमे अभिनय के साथ कहानी और निर्देशन का काम सम्हाला और दूसरा 4  सालों से बंद पड़े चंद्रा सिनेमा को अपने वितरक साथियों के साथ मिलकर चालू करके वहां छत्तीसगढ़ी फिल्म लगाया और अब तीसरा धमाका कर दिया है और वह है अब तक की सबसे बड़े बजट की छत्तीसगढ़ी फिल्म बीए फाइनल ईयर के प्रोडूसर बनकर।

बीए फाइनल ईयर के अभिनेता तो मन कुरैशी ही होंगे लेकिन उनके साथ अभिनेत्री बिलासपुर की दीक्षा जायसवाल होंगी जिसने अपनी कड़ी मेहनत से फिल्म के निर्देशक प्रणव झा व निमार्ता बलराम साहू का दिल जीत लिया। जनवरी से शूटिंग शुरू हो गई है और मन व दीक्षा में इतनी अच्छी दोस्ती हो गया कि शूटिंग के दौरान कोई भी परेशानी नहीं हो रही। दो शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो गई है और तीसरे दौर की शूटिंग हो गई है और अंतिम दौर की शूटिंग पूरी होने के बाद एडिटिंग का कार्य शुरू होगा। इसके बाद फिल्म का तारीख का ऐलान किया जाएगा।

प्रोड्यूसर राज वर्मा ने बताया कि इस फिल्म में निर्माण से सम्बंधित किसी भी प्रकार का हस्तक्षेप उनके द्वारा नहीं किया जायेगा। फिल्म के निर्देशक प्रणव झा अपनी क्रिएटिविटी के हिसाब से ही फिल्म का निर्माण करने के लिए स्वतंत्र रहेंगे, वे केवल मदद के तौर पर फिल्म के निर्माण को पूर्ण करने में झा व निमार्ता बलराम साहू का हाथ बंटा रहे हैं।