Home मनोरंजन सात फेरों के बंधन में बंधने जा रहीं साउथ इंडिया की एक्ट्रेस...

सात फेरों के बंधन में बंधने जा रहीं साउथ इंडिया की एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश

3

मुंबई।

साउथ इंडिया की एक्ट्रेस कीर्ती सुरेश इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। कीर्ति सुरेश की बीते दिनों एक मिस्ट्री मैन के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। जिसमें ये दावा भी किया गया था कि कीर्ति सुरेश जल्द ही शादी करने वाली हैं। अब एक्ट्रेस ने इन दावों को लेकर चुप्पी तोड़ दी है। कीर्ति सुरेश ने वायरल तस्वीर को लेकर कहा कि इन वायरल तस्वीरों और दावों में कोई सच्चाई नहीं है। अगर ऐसा होगा तो वे खुद इसका खुलासा करेंगी और अपने सपनों के राजकुमार को सभी के सामने लाएंगी।

कीर्ति सुरेश ने इन दावों को लेकर एक ट्वीट किया है। जिसमें कीर्ति ने लिखा, ह्यहाहाहा, इसे खींचने की जरूरत नहीं है। मैं मिस्ट्री मैन का खुद ही खुलासा कर दूंगी। तब तक के लिए आप लोग चिल रहें। हाल ही में रिलीज हुई सुपरहिट साउथ फिल्म दसारा में कीर्ति सुरेश की खूब तारीफ की गई थी। कीर्ति सुरेश साउथ फिल्मों के बड़े प्रोड्यूसर जी सुरेश कुमार की बेटी हैं। कीर्ति बचपन से ही फिल्मों में एक्टिंग कर रही हैं। 17 अक्टूबर 1992 को चेन्नई में जन्मी कीर्ति सुरेश ने साल 2000 में आई फिल्म ‘पायलेट्स’ बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था। इसके बाद कीर्ति सुरेश ने एक और फिल्म में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया और अपनी पढ़ाई में वापस लौट गईं। साल 2013 में कीर्ति सुरेश ने प्रियदर्शन की साइकलॉजिकल थ्रिलर फिल्म ‘गीतांजलि’ में काम किया था। इसके बाद अब तक कीर्ति सुरेश 31 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

कीर्ति सुरेश साउथ इंडिया की बड़ी स्टार हैं। कीर्ति सुरेश बेहतरीन एक्टिंग और कातिल लुक के साथ अपने बड़े दिल के लिए भी जानी जाती हैं। कीर्ति सुरेश ने अपनी फिल्म दसारा के सेट पर काम करने वाले लोगों को सोने के सिक्के भी बांटे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कीर्ति सुरेश ने ‘दसारा’ फिल्म की शूटिंग के आखिरी दिन सेट पर 130 सोने के सिक्के बांटे थे। जिनकी कीमत करीब 70 लाख रुपये से भी ज्यादा बताई गई है। बाद में ये फिल्म भी सुपरहिट रही थी।