Home मनोरंजन साड़ी के साथ ट्रेंड सेट करते हुए अभिनेत्रियां फैशन को दे रहीं...

साड़ी के साथ ट्रेंड सेट करते हुए अभिनेत्रियां फैशन को दे रहीं हैं नई परिभाषा

2

मुंबई

साड़ियों का अपना अलग ही जलवा है और विभिन्न अवसरों के लिये ये साड़ियां एक शानदार और फैशनेबल परिधान के रूप में मशहूर हंै। फैशन के मामले में लोग अक्सर अपने चहेते किरदारों को फॉलो करते हैं और उनके स्टाइल को अपनाने की कोशिश करते हैं। एंडटीवी की अभिनेत्रियों ने भारतीय टेलीविजन पर साड़ियों के चलन को लोकप्रिय बनाने में एक बड़ी भूमिका निभाई है।

इनमें नेहा जोशी (यशोदा, ‘दूसरी मां’), कामना पाठक (राजेश, ‘हप्पू की उलटन पलटन’) और शुभांगी अत्रे (अंगूरी भाबी, ‘भाबीजी घर पर हैं’) शामिल हैं। ‘भाबीजी घर पर हैं’ की अंगूरी भाबी, यानि शुभांगी अत्रे ने बताया, साड़ियों के स्टाइल के मामले में अंगूरी और शुभांगी, दोनों ही उस्ताद हैं (हंसती हैं)। शो में अंगूरी का किरदार पूरी तरह से एक फैशन आइकॉन है, क्योंकि वह मंत्रमुग्ध करने वाली साड़ियों में लिपटी रहती है और हर स्टाइल के साथ उसका प्रयोग तो कल्पना से परे होता है।

उसकी ड्रेसिंग में कोई सीमा नहीं है; उसने हर स्टाइल को अपना बनाया है। वह खुद से प्यार करती है और फैशन के किसी भी चलन में बिना डरे उतर जाती है। लहंगा और चोली साड़ी का उसका दो-पीस वाला लुभावना कॉम्बो दिल चुरा लेता है और साथ में दुपट्टा खूबसूरती को और बढ़ाता है।