Home राज्यों से उत्तर प्रदेश भविष्य में 500 साल तक भारत हिन्दू राष्ट्र नहीं बन सकता, मौलाना...

भविष्य में 500 साल तक भारत हिन्दू राष्ट्र नहीं बन सकता, मौलाना शहाबुद्दीन का बयान

3

लखनऊ
सुन्नी बरेलवी से जुड़े ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने प्रेस को बयान जारी करते हुए कहा की देश में दो शक्तियां ऐसी है जो देश को तोड़ने और देश में नफरत फैलाने का काम कर रही है। पहले वो व्यक्ति हैं जो धर्म का चोला पहनकर अपना सियासी वजूद कायम करने में लगे हुए हैं। जो बागेश्वर धाम के बाबा धीरेन्द्र शास्त्री है। और दूसरे व्यक्ति का नाम स्वामी प्रसाद मौर्य है जो समाजवादी पार्टी के महासचिव है।

मौलाना ने कहा इनमें एक व्यक्ति भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने का आंदोलन चला रहा है, जगह जगह विशाल जनसभाएं की जा रही है। और दूसरा व्यक्ति देश की बहुसंख्यक आबादी की आस्था वाली किताब रामचरितमानस की तौहीन करता फिर रहा है। ये तमाम घटनाएं दो समुदाय के दरमियान सम्प्रदाय दंगा कराने की साजिश रची जा रही है, और देश के अंदर नफरत फैलाने, समाजिक ताने बाने को बिखेरने और देश को तोड़ने का कार्य किया जा रहा है।

मौलाना ने भारत सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार से मांगा की है की इन दोनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए और इनकी नफरत फैलाने वाली सभाओं पर प्रतिबंध लगाया जाए। साथ ही इस बात की जांच कराई जाए की इनके पीछे कौन सी ताकतें हैं जो देश को हिन्दू राष्ट्र बनाने में तुली हुई है। मैं दावे से कहता हूं कि भारत भविष्य में 500 साल तक हिन्दू राष्ट्र नहीं बन सकता है, ये देश जम्हूरियत में भरोसा रखने वाला है।