Home मनोरंजन ‘मैडम सर’ से पॉपुलर हुईं युक्ति कपूर ने करियर की शुरुआत में...

‘मैडम सर’ से पॉपुलर हुईं युक्ति कपूर ने करियर की शुरुआत में काफी रिजेक्शन झेला था

2

नई दिल्ली

'मैडम सर' से चर्चा में आईं एक्ट्रेस युक्ति कपूर 'बालिका वधू', 'अग्निफेरा' और 'सिया के राम' जैसे हिट सीरियलों में भी काम कर चुकी हैं। पर जो स्टारडम 'मैडम सर' से मिला, वैसा नहीं मिल पाया। युक्ति कपूर ने 2010 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और आज उन्हें लोग रियल लाइफ में भी 'मैडम सर' की करिश्मा के रोल से पहचानते हैं। हालांकि करियर की शुरुआत में युक्ति कपूर को काफी रिजेक्शन झेलना पड़ा। उनके लुक्स को लेकर ताने दिए जाते थे।

इस बारे में युक्ति कपूर ने बताया था कि वह पहले एयर होस्टेस बनना चाहती थीं, पर हाइट की वजह से रह गईं। शुरुआत में युक्ति कपूर एक्टिंग को लेकर एकदम सीरियस नहीं थीं। पर बाद में जब हर तरफ से तारीफ मिलने लगी तो उनके मन में एक्टिंग के लिए प्यार जगा।

जब युक्ति कपूर ने झेला रिजेक्शन, सुने ताने
युक्ति कपूर ने बताया था कि उन्हें किस कदर रिजेक्शन का सामना करना पड़ा। करियर की शुरुआत में जब युक्ति किसी शो के लिए ऑडिशन देने जातीं तो उन्हें दुत्कार दिया जाता। उनसे कहा जाता कि नहीं, वो लीड वाली बात नहीं है। तुम्हारा ऐसा चेहरा नहीं, जिसे पोस्टर पर लगाया जा सके।

लोग 'मोटी' कहकर बुलाते थे
युक्ति कपूर ने बताया था कि लोग उन्हें 'मोटी' बुलाते थे क्योंकि वह तब थोड़ी हेल्दी थीं। काफी समय तक ऐसा दौर रहा, लेकिन युक्ति कपूर ने हिम्मत नहीं हारी। आज युक्ति कपूर टीवी का पॉपुलर हीरोइनों में शुमार हैं।

स्टनर युक्ति कपूर, दिलकश हैं तस्वीरें
युक्ति कपूर इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं और अपनी स्टनिंग तस्वीरें व वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। फैन्स की उनकी तस्वीरों पर ढेरों कमेंट और लाइक करते हैं। वो एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थकते।