Home मध्यप्रदेश गुरूकृपा हास्पिटल लांबाखेड़ा का भव्य शुभारंभ

गुरूकृपा हास्पिटल लांबाखेड़ा का भव्य शुभारंभ

5

तीन माह तक नि:शुल्क इलाज करेंगे डाक्टर

भोपाल

 राजधानी भोपाल में हास्पिटल अभी तक सिर्फ रूपया कमाने के लिए खोले जा रहे हैं, लेकिन सेवा सपर्पण की भावना को लेकर लांबाखेड़ा में गुरूकृपा हास्पिटल का शुभारंभ रविवार को किया गया है। मल्टीस्पेशलिटी इस हास्पिटल के संचालक एसएस खान ने बताया कि हास्पिटल 3 माह तक मरीजों का इलाज नि: शुल्क करेगा।‌ इसके साथ ही मरीज को लाने के लिए एम्बूलैंस पूरी तरह से नि: शुल्क रहेगी, भले ही एम्बूलैंस को कई किलोमीटर दूर से लाना हो, एम्बूलैंस का चार्ज नहीं जोड़ा जाएगा।

 अनुभवी डाक्टर्स की सुविधा 24 घंटे रहेगी उपलब्ध

 गुरूकृपा हॉस्पिटल में 24 घंटे विशेषज्ञ डॉक्टरों की उपस्थिति रहेगी यह कहना है हॉस्पिटल संचालक एसएस खान ने बताया कि बैरसिया रोड एवं आसपास के लोग इलाज के लिए न्यूमार्केट, हमीदिया हास्पिटल के आस पास महंगे हास्पिटल में जाते हैं, जहां विशेषज्ञ डाक्टरों के बजाय ट्रेनी डाक्टर इलाज करते हैं, लेकिन गुरूकृपा हॉस्पिटल लांबाखेड़ा में विशेषज्ञ डॉक्टर हर समय मौजूद रहेंगे जिससे मरीज को सुविधाएं दी जाएंगी।

आर्थिक रूप से कमजोर मरीज को मिलेगी इलाज में सुविधाएं
मध्यप्रदेश सरकार की आयुष्मान योजना का लाभ शीघ्र ही मिलने लगेगा। साथ विभिन्न योजनाओं का लाभ मरीजों को मिलेगा। डाक्टर लोकेंद्र ने बताया कि मरीजों की सेवा के लिए प्रशिक्षित स्टाफ 24 घंटे रहेगा। साथ स्टाफ का व्यवहार भी ‌पारिवारिक माहोल प्रदान करेगा जिससे मरीज को यह लगेगा ही नहीं की वह हास्पिटल में है।