Home मनोरंजन शाहिद कपूर संग बनी पूजा हेगड़े की जोड़ी, एक्शन थ्रिलर कोई शक...

शाहिद कपूर संग बनी पूजा हेगड़े की जोड़ी, एक्शन थ्रिलर कोई शक में साथ आएंगे नजर

2

 

मुंबई
शाहिद कपूर हाल में अपने ओटीटी डेब्यू फर्जी को लेकर सुर्खियों में थे तो पूजा हेगड़े किसी का भाई किसी की जान में नजर आई थीं। बीते दिनों खबर आई कि शाहिद एक थ्रिलर फिल्म के लिए रोशन एंड्रयूज के साथ बातचीत कर रहे हैं तो अब इससे जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आई है। दरअसल, इस फिल्म कोई शक में शाहिद के साथ पूजा की जोड़ी बनने जा रही है। यह पहली बार होगा, जब दोनों एक साथ नजर आएंगे। रिपोर्ट के अनुसार, सूत्र से जानकारी मिली है कि रोशन और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने पूजा को मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना है। फिल्म का निर्माण जी स्टूडियो के साथ मिलकर सिद्धार्थ कर रहे हैं।

सूत्र ने कहा, रोशन और सिद्धार्थ एक नई कास्टिंग के साथ आगे बढऩा चाहते थे और ऐसे में उन्होंने शाहिद के साथ पूजा को चुना है। यह एक एक्शन थ्रिलर है और टीम इसे फ्लोर पर ले जाने के लिए उत्साहित है। फिल्म में लगेगा अभी समयसूत्र ने आगे फिल्म के नाम के बारे में कहा, लंबे समय से फिल्म के नाम पर विचार किया जा रहा था और अब टीम ने आखिरकार फिल्म का नाम कोई शक रखा है, जो एक्शन के साथ मर्डर मिस्ट्री के लिए एकदम सही बैठता है। सूत्र ने कहा, फिल्म 8 मई को फ्लोर पर जाने वाली थी, लेकिन शूटिंग शेड्यूल अभी तक तैयार नहीं किया गया है। ऐसे में अब फिल्म में देरी की संभावना है।

शाहिद ने अभी नहीं दी फिल्म के लिए तारीखसूत्र ने बताया कि शाहिद दिल राजू के लिए अनीस बज्मी के साथ कॉमेडी फिल्म कर रहे हैं और उसके शेड्यूल के बाद ही इस फिल्म की शूटिंग के बारे में स्थिति स्पष्ट होगी। सूत्र ने कहा, शाहिद को अभी अपनी तारीखों के बारे में फैसला करना है, लेकिन इस बात की भी संभावना है कि शाहिद इस थ्रिलर फिल्म से पहले अनीस बज्मी की फिल्म शुरू कर सकते हैं। अगले 15 दिनों में उनका शेड्यूल पता चल जाएगा। शाहिद और पूजा की आगामी फिल्मेंशाहिद कृति सैनन के साथ दिनेश विजान की अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का हिस्सा हैं, जिसका पोस्टर भी सामने आ चुका है। इसके अलावा वह अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित ब्लडी डैडी में नजर आएंगे। पूजा की बात करें तो वह जन गण मन में विजय देवरकोंडा और जाह्नवी कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा पूजा महेश बाबू के साथ एसएसएमबी28 में भी दिखाई देंगी, जो अगले साल जनवरी में रिलीज के लिए तैयार है।