Home मनोरंजन चार्टर्ड अकाउंटेंट टीना फिलिप ने ऐसे फॉलो किया एक्टिंग का अपना पैशन

चार्टर्ड अकाउंटेंट टीना फिलिप ने ऐसे फॉलो किया एक्टिंग का अपना पैशन

4

मुंबई

जी टीवी का ‘कुमकुम भाग्य’ टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शोज में से एक है, जिसने रणबीर (कृष्णा कौल) और प्राची (मुग्धा चाफेकर) की जिंदगी में आने वाले दिलचस्प उतार-चढ़ाव के साथ हमेशा अपने दर्शकों का मनोरंजन किया है।

हाल के एपिसोड्स में दर्शकों ने देखा कि खुशी रणबीर के घर पहुंचने के लिए अनाथ आश्रम से भाग जाती है और रणबीर का परिवार उसे फार्महाउस में छिपाने की कोशिश कर रहा है। लेकिन प्राची रणबीर के फैसले पर असहमति जताती है। दूसरी ओर, रिया (टीना फिलिप) रणबीर को सपोर्ट करने की हर कोशिश कर रही है। जहां हर एक्टर एक किरदार के लिए बहुत-से ट्रायल्स और वर्कशॉप्स करता है, वहीं एक्टिंग की बारीकियां समझने के लिए टीना फिलिप 6 साल पहले मैनचेस्टर से मुंबई आ गई थीं। इंडस्ट्री में ना तो उनके पास कोई प्लान था और ना ही कोई कॉन्टैक्ट्स… था तो बस एक्टिंग के लिए उनका बेशुमार प्यार! असल में टीना एक चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं, जो हमेशा से एक एक्टर बनना चाहती थी। हालांकि वो एक ऐसी पृष्ठभूमि से हैं, जहां उनके परिवार में हर कोई या तो डॉक्टर है या इंजीनियर लेकिन फिर भी उन्होंने एक्टिंग के प्रति अपनी लगन नहीं छोड़ी।

उन्होंने 15 कठिन चार्टर्ड अकाउंटिंग परीक्षाएं पास कीं और तीसरे प्रयास में सफल रहीं। इसके साथ ही वो ब्रिटेन में 5 बेहतरीन अकाउंटिंग फर्म्स में से एक में काम करती रहीं। कभी अपना पैशन ना छोड़ने के उनके इरादों और लगन ने उन्हें एक अनुशासित और दृढ़ इंसान बना दिया। टीना फिलिप ने बताया मैं आईआईटी इंजीनियर्स और डॉक्टर्स की फैमिली से आती हूं। इस बात को ध्यान में रखते हुए जाहिर था कि मुझे भी एक ग्रेजुएट से कुछ ज्यादा बनना था।