Home मनोरंजन मोनालिसा को गर्मी में सता रही बीच वेकेशन की यादें, बिकिनी में...

मोनालिसा को गर्मी में सता रही बीच वेकेशन की यादें, बिकिनी में शेयर की बेहद बोल्ड तस्वीरें

5

मुंबई।

मोनालिसा ने भोजपुरी सहित कई लैंग्वेज की फिल्मों और गानों में काम किया है । वे अपने शानदार लुक्स और बोल्ड फिगर के लिए जानी जाती  हैं। उनका सोशल मीडिया शानदार तस्वीरों और वीडियो से भरा हुआ है और उनकी टाइमलाइन पर कमेंट की भरमार है। मोनालिसा ने बीच वेकेशन की कुछ शानदार थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं ।

इस पर फैंस ने उन्हें जमकर कॉम्पीलमेंट दिए हैं। मई में जिस तरह से टेम्परेचर बढ़ रहा है मोनालिसा अपने बीच वेकेशन को मिस कर रही हैं। तस्वीरों में उन्होंने स्टाइलिश बीच आउटफिट में अपने परफेक्ट कर्व्स दिखाए। एक्ट्रेस ब्रेड हेयरस्टाइल और परफेक्ट मेकअप में दिख रही हैं। मोनालिसा ने हाल ही में ब्लैक साड़ी और ब्रा ब्लाउज में फोटोशूट शेयर किया था। उनकी ये पिक्स फैंस को बहुत पसंद आई थी। फेमस बिग बॉस शो में कंटेस्टेंट रहने के दौरान मोनालिसा और विक्रांत सिंह ने नेशनल टेलीविजन चैनल पर शादी करने का फैसला किया था ।

शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को कई सालों तक डेट किया, मोनालिसा और विक्रांत सिंह कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। इस जोड़े ने कई डांस रियलिटी शो में भी पार्टीसिपेट किया है। मोनालिसा की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग हैं। उन्हें  इंस्टाग्राम 5.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।