Home राज्यों से अरवल में सुबह-सुबह दर्दनाक हादसा, स्कूल जा रही बच्चियों को ट्रक ने...

अरवल में सुबह-सुबह दर्दनाक हादसा, स्कूल जा रही बच्चियों को ट्रक ने रौंदा; दो की मौत

15

अरवल

बिहार के अरवल जिले में गुरुवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसे में दो स्कूली छात्राओं की मौत हो गई। मेहंदिया थाना इलाके के मारइला गांव के पास एक बेकाबू ट्रक ने स्कूल जा रहीं चार बच्चियों और एक बुजुर्ग को रौंद दिया। हादसे में दो बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दो अन्य छात्राएं और बुजुर्ग जख्मी हो गए। उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गंभीर हालत के बाद घायल बच्चियों को पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। हादसे के बाद गु्स्साए ग्रामीणों ने पटना-औरंगाबाद रोड पर जाम लगा दिया है। इससे रूट पर यातायात बाधित हो गया।

जानकारी के मुताबिक रामाश्रय प्रसाद बच्चियों को गुरुवार सुबह स्कूल छोड़ने जा रहे थे। तभी बेलगाम ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। हादसे में शिवानी कुमारी पिता रूनजय यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सदर अस्पताल में काजल कुमारी पिता मोहित यादव को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया इस घटना में रामाश्रय प्रसाद पिता स्वर्गीय रघुनंदन पासवान, प्रीति कुमारी पिता रूनजय यादव और खुशी कुमारी पिता गब्बर पासवान गंभीर रूप से घायल हैं। तीनों घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।
 
बताया जा रहा है कि हादसे के तुरंत बाद मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मगर पुलिस देरी से पहुंची तो लोग बिफर गए। उन्होंने हाइवे पर जाम लगा दिया। फिलहाल पुलिस हादसे की जांच में जुटी है।