Home राज्यों से उत्तर प्रदेश एकतरफा प्‍यार में पागल सिरफिरे ने भाई के सामने बहन को जिंदा...

एकतरफा प्‍यार में पागल सिरफिरे ने भाई के सामने बहन को जिंदा जलाया, चीखें सुन सदमे में चला गया मासूम

3

मैनपुरी
यूपी के मैनपुरी में दिल दहला देने वाली वारदात हुई है। यहां एकतरफा प्‍यार में पागल हुए एक सिरफिरे ने लड़की के इनकार पर उसे जिंदा जला दिया। यह सब लड़की के आठ साल के मासूम भाई की आंखों के सामने हुआ। बहन की चीखें सुनकर मासूम सदमे में चला गया है। लड़की 11 वीं में पढ़ती थी। उसकी उम्र 17 वर्ष बताई जा रही है।

यह घटना, मैनपुरी के कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्‍ले की है। अंकित नाम के सिरफिरे ने किशोरी के घर में घुसकर उसे जिंदा जला दिया। इसके बाद वह भाग निकला। किशोरी ने सैफई मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर घर पर किशोरी और उसका छोटा भाई ही थे। तभी पड़ोस में रहने वाला अंकित पुत्र राजवीर घर में पहुंच गया। किसी बात पर दोनों में कहासुनी हुई। इसके बाद अंकित ने किशोरी के ऊपर उसके घर में रखे डीजल को उड़ेल दिया और आग लगा दी। जब तक किशोरी को आग से बचाया जाता वह बुरी तरह झुलस चुकी थी। परिजन किशोरी को सैफई मेडिकल कॉलेज ले गए। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

सूचना पाकर सीओसिटी संतोष कुमार सिंह कोतवाली प्रभारी प्रदीप कुमार सेंगर के साथ मौके पर पहुंच गए और घटना की जानकारी ली। सीओसिटी का कहना है कि किशोरी के शव का सैफई में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। प्रेम संबंधों को लेकर युवक द्वारा आग लगाने की बात सामने आई है। घटना के बाद आरोपी फरार है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर, आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

11वीं की छात्रा थी किशोरी
आरोपी युवक एक फोटोग्राफर की दुकान पर रहकर काम करता है और किशोरी हाईस्कूल की परीक्षा पास कर 11वीं कक्षा में आई थी।

प्रेम संबंधों को लेकर पहले भी हुआ था समझौता
किशोरी की मां की पहले ही मौत हो चुकी है। पिता दिमागी रूप से कमजोर है। सीओसिटी ने बताया कि युवक की हरकतों पर पहले भी दोनों घरों में लड़ाई हुई थी। हालांकि बाद में समझौता हो गया था।