Home मनोरंजन मौनी रॉय के परफेक्ट फिगर ने फिर किया मदहोश, किलर अवतार में...

मौनी रॉय के परफेक्ट फिगर ने फिर किया मदहोश, किलर अवतार में आईं नजर

2

मुंबई

मौनी रॉय ने एक बार फिर से अपनी कातिलाना अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। उन्होंने कुछ ही घंटों पहले इंस्टाग्राम पर अपनी कई फोटोज पोस्ट की हैं, जिनमें उन्हें ब्लू और ग्रीन प्रिंट की हॉल्टर नेक ब्रालेट और मैचिंग की थाई हाई स्लिट स्कर्ट पहने हुए देखा जा रहा है। बता दें कि मौनी इन दिनों इटली में वक्त बिता रही हैं. वह पति सूरज नाम्बियार और कुछ दोस्तों के साथ बिताने के लिए इटली पहुंची हैं।

इस दौरान एक्ट्रेस लगातार अपने हॉट अवतार में कई फोटोज और वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। मौनी की तस्वीरों में इटली के खूबसूरत नजारे भी देखने को मिल रहे हैं। लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस अपना कर्वी फिगर कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए सेक्सी पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी लिप्सट, सटल और स्मोकी न्यूड आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. मौनी रॉय हर बार की तरह इस अंदाज में भी बेहद हॉट और स्टाइलिश लग रही हैं।

इसके अलावा मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार एक्ट्रेस 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आई थीं. फिल्म में उन्हें पहली बार नेगेटिव रोल में देखा गया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. फिलहाल एक्ट्रेस 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही अपनी अगली फिल्म के कारण चर्चा में हैं. इस फिल्म में उन्हें संजय दत्त, सनी सिंह और पलक तिवारी के साथ देखा जाएगा।