Home मनोरंजन देवोलीना ने पति के साथ देखी ‘द केरल स्टोरी’

देवोलीना ने पति के साथ देखी ‘द केरल स्टोरी’

5

मुंबई

द केरल स्टोरी की रिलीज से पहले ही इसका विरोध शुरू हो गया था। फिल्म की रिलीज के बाद इस पर राजनीति और गरमा गई है। पश्चिम बंगाल में इसे बैन कर दिया गया है, वहीं यूपी में यह टैक्स फ्री हो गई है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसे अपने मंत्रियों के साथ बैठकर देखा। द केरल स्टोरी को लेकर आम दर्शक भी दो खेमों में बंटे हुए हैं.

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी  ने द केरल एक्ट्रेस अपने पति शाहनवाज शेख के साथ देखी। देवोलीना ने फिर फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया जो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। देवोलीना भट्टाचार्जी ने कुछ वक्त पहले ही शाहनवाज शेख से शादी की थी. उन्होंने ट्वीट में अपने पति का पक्ष लेते हुए कहा, ह्यऐसा हमेशा नहीं होता. मेरे पति मुस्लिम हैं और मेरे साथ फिल्म देखने गए. उन्होंने इसकी तारीफ की. उन्हें इससे न ठेस पहुंची और न ही उन्हें लगा कि यह उनके धर्म के खिलाफ है। देवोलीना ने यह ट्वीट एक दूसरे ट्वीट के रिप्लाई में लिखा है, जिसे नाम के यूजर ने पोस्ट किया था, जिसमें लिखा है,

मेरे कलीग की दोस्त निधि का दूसरे धर्म के शख्स से अफेयर था. उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड को द केरल स्टोरी देखने के लिए कहा. उसने न सिर्फ फिल्म देखने से मना किया, बल्कि उन्हें गाली भी दी और अपनी गर्लफ्रेंड को इस्लामोफोबिक बताया. वे डर गईं और अपने ब्वॉयफ्रेंड से पूछा कि वह इतना खराब बर्ताव क्यों कर रहा है> वह कैसे मुस्लिम विरोधी हो सकती है, जबकि वह एक मुस्लिम को डेट कर रही है। ट्वीट में आगे लिखा है, ह्यउसके ब्वॉयफ्रेंड ने कहा कि अगर वह मुस्लिम विरोधी नहीं है, तो उसे धर्म बदलकर मुस्लिम बन जाना चाहिए।