Home छत्तीसगढ़ संसदीय सचिव ने मेला-मंडई हेतु कावापाल व तिरिया को सौंपा एक-एक लाख...

संसदीय सचिव ने मेला-मंडई हेतु कावापाल व तिरिया को सौंपा एक-एक लाख का चेक

5

जगदलपुर

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर एनएमडीसी के सामाजिक नैगमिक दायित्व (सीएसआर) के तहत मंगलवार को विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने सूदूरवर्ती संवेदनशील वनांचल क्षेत्र के ग्राम पंचायत कावापाल एवं तिरिया पंचायत को ग्राम के मेला मंडई के आयोजन हेतु एक-एक लाख रुपए प्रदान किया। सरपंच तिरिया धनमती नाग ने मुख्यमंत्री एवं विधायक रेखचंद जैन का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने कहा की मुख्यमंत्री की मंशा अनुरूप हमारे आस्था के केंद्र मेला मंडई के लिए राशि आबंटित की जा रही है, हमारी सरकार आदिवासी संस्कृति के संरक्षण एवं संवर्धन के लिए लगातार कार्य कर रही है। इसी कड़ी में सूदूरवर्ती संवेदनशील वनांचल क्षेत्र कावापाल एवं तिरिया पंचायतों को एक एक लाख रुपए प्रदान की गई है जिससे की ये ग्राम पंचायत अपने ग्राम के मेला मंडई को और भव्य रूप से मना सकें।

इस दौरान विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन के साथ सरपंच तिरिया धनमती नाग, सरपंच कावापाल कमलोचन कश्यप, सचिव अरुण सेठिया, शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री हेमु उपाध्याय, वरिष्ठ पत्रकार संतोष सिंह, विधि विभाग के जिलाध्यक्ष अवधेश झा उपस्थित रहे।