Home छत्तीसगढ़ हॉरर कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर दंतेला जल्द होगी रिलीज, मेकिंग हुआ...

हॉरर कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर दंतेला जल्द होगी रिलीज, मेकिंग हुआ प्रारंभ

2

रायपुर

अरिहान फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनने जा रही छत्तीसगढ़ी  फिल्म दंतेला सत्य घटना पर आधारित है और इसमें हॉरर कॉमेडी और ड्रामा भी दर्शकों को भरपुर मिलेगा। फिल्म की कहानी बलरामपुर जिले के छोटे से गांव चरचरी की है। फिल्म की खास बात यह है कि इसमें बॉलीवुड अभिनेत्री व टीवी सीरियल कुंडली भाग्य की राया डिंगोरिया मुख्य कलाकार के रुप में अभिनय कर रही है वहीं फिल्म के लेखक निर्देशक डॉ शांतनु पाटनवार है जो जिसकी यह पहली छत्तीसगढ़ फिल्म है। फिल्म में स्वर उदित नारायण व ममता शर्मा के अलावा छालीवुड के गायक देंगे। फिल्म की शुभमुहूर्त आदर्श नगर मोवा के काली मंदिर में रखी गई जहां माँ काली का आशीर्वाद लेकर मूवी मेकिंग का कार्य आरम्भ किया गया। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ी फिल्म जगत के तमाम बड़े हस्ती शरीक हुए।

फिल्म के डायरेक्टर शंतानू पाटनवार ने बताया कि अरिहान फिल्म के बैनर तले बनने जा रही फिल्म दंतेला सत्य घटना पर आधारित फिल्म है जिसमें हॉरर कॉमेडी और ड्रामा भी दर्शकों को देखने को मिलेगा। फिल्म की कहानी बलरामपुर जिले के छोटे से गांव चरचरी गांव की है।  फिल्म के लेखक निर्देशक डॉ शांतनु पाटनवार  है जो जिसकी यह पहली छत्तीसगढ़ फिल्म है जो कई बालीवुड म्यूजिक एलबम प्रोजेक्ट के साथ कई चर्चित शाट फिल्मों में अपना डायरेक्शन का जौहर दिखा चुके हैं। वही इस फिल्म के लीड रोल हीरो का करेक्टर एवरग्रीन विशाल दिखाई देंगे जो दूरदर्शन के फेमस सीरियल खोपा में लीड रोल के साथ बॉलीवुड फिल्मों अपना अभिनय जा जोहर दिखा चुके है। फिल्म में लीड अभिनेत्री की भूमिका में बॉलीवुड की राया डिंगोरिया दिखाई देंगी जिन्होंने जी टीवी के कुंडली भाग्य सीरियल में मुख्य भूमिका निभाया है।

इनके अलावा छत्तीसगढ़ फिल्म में फेमस चेहरे डॉ राज दीवान, विना शेन्द्रे, अनिल सिन्हा, ज्योत्सना ताम्रका और आलोक मिश्रा पर्दे पर दिखाई देंगे। वही इस फिल्म के संगीत में स्वर बॉलीवुड गायक उदित नारायण, ममता शर्मा और छत्तीसगढ़ फिल्म के गायक सुनील सोनी, ऋषभ सिंग ठाकुर और अलका चंद्राकर, अंकित कठले देंगे। फिल्म में आर्ट का दारोमदार अंतरराष्ट्रीय आर्टिस्ट प्रमोद साहू कर रहे है। वही छायांकन (डीओपी) की कमान अनुराग निर्मलकर सम्हाल रहे है। जिनका साथ धर्मा फिल्म्स के सुखी दे रहे हैं। वही इस फिल्म में डायरेक्शन टीम की जिम्मेदारी सुनील साहू, घनश्याम साहू, कौशल उपाधयाय, ऋषभ वर्मा कर रहे है।