Home मनोरंजन विक्की कौशल की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ दो जून को रिलीज...

विक्की कौशल की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ दो जून को रिलीज होगी

2

मुंबई
अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री सारा अली खान की अगली फिल्म का नाम ‘जरा हटके जरा बचके’ होगा। फिल्म के निर्माताओं ने  इसकी घोषणा की।

फिल्म निर्माण कंपनी ‘मैडॉक फिल्म्स’ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के नाम की घोषणा की। उन्होंने बताया कि फिल्म का ट्रेलर, कौशल के जन्मदिन से पहले जारी किया जाएगा।

प्रोडक्शन हाउस ने एक ट्वीट में लिखा, ‘जरा हटके जरा बचके, आ रहे हैं कपिल और सौम्या अपनी कहानी लेकर। फिल्म दो जून को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।’ ‘मैडॉक फिल्म्स’ और ‘जियो स्टूडियो’ द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उटेकर ने किया है।

अमिताभ ने शूटिंग पर समय पर पहुंचाने में मदद के लिए अनजान व्यक्ति का किया शुक्रिया अदा

 अमिताभ बच्चन ने जाम से निकलने और शूटिंग पर समय पर पहुंचाने में मदद करने के लिए एक अनजान व्यक्ति का शुक्रिया अदा किया।

बच्चन (80) ने सोशल मीडिया मंच इंस्टाग्राम पर एक मोटरसाइकिल चालक के साथ रविवार रात एक तस्वीर साझा की और लिखा, ‘‘सवारी के लिए शुक्रिया दोस्त… आपको नहीं पता लेकिन आपकी वजह से मैं समय पर शूटिंग पर पहुंचा। जाम से बचाने के लिए शुक्रिया।’’ तस्वीर में अमिताभ एक मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे नजर आ रहे हैं।

फिल्म जगत के कई लोगों ने बच्चन के बाइक सवार के साथ जाने के फैसले की तारीफ कर उनकी भी सराहना की है, वहीं कुछ सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने पूछा है कि बच्चन और बाइक चालक दोनों ने ही हेलमेट क्यों नहीं पहना।

एक व्यक्ति ने लिखा, ‘‘हेलमेट कहां है सर’’। बच्चन इन दिनों फिल्म ‘सेक्शन 84’ की शूटिंग में मसरूफ हैं। इस फिल्म का निर्देशन रिभु दासगुप्ता कर रहे हैं।