Home खेल एशेज सीरीज से पहले इंग्लैंड की टीम को लगा बड़ा झटका, जेम्स...

एशेज सीरीज से पहले इंग्लैंड की टीम को लगा बड़ा झटका, जेम्स एंडरसन हुए चोटिल

3

नई दिल्ली

इंग्लैंड की टीम के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। इंग्लैंड की टीम को आने वाले समय में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज खेलनी है और इससे पहले जेम्स एंडरसन को चोट लगी है, जो इंग्लिश टीम के लिए बड़ा झटका है। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने रविवार देर रात घोषणा की कि एशेज शुरू होने से ठीक एक महीने पहले जेम्स एंडरसन को उनके दाहिने कमर में हल्का खिंचाव (ग्रोइन इंजरी) हुआ है।

40 वर्षीय एंडरसन 685 विकेट लेकर टेस्ट इतिहास के सबसे सफल तेज गेंदबाज हैं और वे ओल्ड ट्रैफर्ड में समरसेट के खिलाफ लंकाशायर के काउंटी चैंपियनशिप मैच के शुरुआती दिन गुरुवार को चोटिल हो गए। ये मैच ड्रॉ के रूप में समाप्त हुआ था और एंडरसन इस मैच में आगे भाग नहीं ले सके। रविवार को ईसीबी ने कहा कि आयरलैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में एक जून से शुरू हो रहे एकमात्र टेस्ट के समय एंडरसन की फिटनेस का आकलन किया जाएगा।

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने आयरलैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच के लिए टीम का ऐलान नहीं किया है। इस सप्ताह के अंत में 16 जून से शुरू होने वाली चिर-प्रतिद्वंद्वी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की एशेज सीरीज और आयरलैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट के लिए टीम चुनी जा सकती है। शनिवार को एंडरसन की चोट का स्कैन हुआ था और लंकाशायर के कोच ग्लेन चैपल ने बीबीसी को बताया कि यह गंभीर मामला नहीं है।