Home राज्यों से सासाराम में शादी समारोह में लेडी डांसर की गोली मारकर हत्या, युवकों...

सासाराम में शादी समारोह में लेडी डांसर की गोली मारकर हत्या, युवकों का नाच मंडली से हुआ था विवाद

7

सासाराम

सासाराम में शादी समारोह के दौरान लेडी डांसर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना दरिगांव थाना क्षेत्र के कोटा गांव की है। जहां चंदीप सिंह के बेटे के तिलक समारोह के दौरान नाच का आयोजन किया गया था। इसी दौरान नर्तकी तैयार हो रही थी। तभी गांव के ही कुछ युवक नर्तकी के कमरे में घुस गए। इस दौरान नर्तकी और नाच मंडली तथा गांव के युवकों के बीच विवाद हो गया और एक युवक ने नर्तकी के कनपटी में पिस्टल सटा कर गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई।

नर्तकी की गोली मारकर हत्या
जानकारी के अनुसार कोटा गांव निवासी नर्तकी को गोली लगते ही तिलक समारोह में अफरा तफरी मच गई। नर्तकी को सासाराम सदर अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वही घटना की सूचना पर डीएसपी संतोष राय, दरिगांव थाना के थानाध्यक्ष संतोष सिंह सहित सासाराम मुफ्फसिल थाना के थानाध्यक्ष घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गए हैं।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
मौके पर पहुंची पुलिस ने डांसर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। और आरोपियों की तलाश में जुट गई है। और हत्या की वजह जानने की कोशिश में जुटी है। मृतक नर्तकी सासाराम मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बेदा गांव की चांदनी कुमारी बताई जाती है।