Home मनोरंजन 19 की होते -होते एडल्ट स्टार बन गई थीं सनी लियोनी

19 की होते -होते एडल्ट स्टार बन गई थीं सनी लियोनी

1

मुंबई

एक समय एडल्ट इंडस्ट्री का हिस्सा रह चुकीं सनी लियोनी आज बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। सनी लियोनी ने एडल्ट इंडस्ट्री से निकलने के बाद हिंदी सिनेमा में एक अलग ही जगह बनाई है। जल्द ही वे दुनिया के सबसे फेमस फिल्म फेस्टिवल में से एक कान्स में हिस्सा लेने जा रही हैं। आज यानी 13 मई को सनी अपना जन्मदिन मना रही हैं। उनके जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें बताने जा रहे हैं।

 बता दें कि सनी पहली बार टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आई थीं। यहीं से उनकी किस्मत ने पलटी मारी और उन्हें भट्ट कैंप की फिल्म में लीड रोल मिला।

एडल्ट इंडस्ट्री में नाम बदलकर हुईं शामिल

बॉलीवुड में काम करने के साथ-साथ अब सनी मशहूर अनुराग कश्यप की फिल्म कैनेडी में भी काम कर रही हैं। इस फिल्म को अनुराग कश्यप डायरेक्ट कर रहे हैं। सनी इस फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाली हैं। एडल्ट इंडस्ट्री से निकलकर आने वाली सनी ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में की हैं। सनी का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है।

वे पहले एक एडल्ट स्टार थीं। उस इंडस्ट्री में जाने के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर सनी लियोनी रख लिया था। सनी एक भारतीय सिख परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उनका जन्म सार्निया ओंटारियो में हुआ था। 13 साल की उम्र में ही सनी अपने परिवार के साथ कैलिफोर्निया चली गई थीं।

एडल्ट फिल्मों को भी किया डायरेक्ट

वे कैलिफोर्निया में नर्स बनने की पढ़ाई कर रही थीं। इसके साथ ही सनी जर्मन बेकरी और जिफी ल्यूब स्टोर में जाॅब करती थीं। सनी ने 19 साल की उम्र में ही एडल्ट इंडस्ट्री ज्वाइन कर ली थी। उन्होंने कई एडल्ट फिल्मों को डायरेक्ट भी किया है।