Home राजनीति महाराष्ट्र के CM शिंदे की प्लान की इमरजेंसी लैंडिंग, 2 मंत्री भी...

महाराष्ट्र के CM शिंदे की प्लान की इमरजेंसी लैंडिंग, 2 मंत्री भी थे साथ

1

मुंबई

 महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है. बताया जा रहा है कि तकनीकी खराबी के कारण उनका हेलीकॉप्टर राजभवन के हेलीपैड पर उतारा गया है. शिंदे के साथ उद्योग मंत्री उदय सामंत और मंत्री संदीपान भुमरे भी मौजूद थे. ये सभी नेता सतारा जिले में एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे.

हेलीकॉप्टर में क्या तकनीकी खराबी आई थी, इसका पता नहीं लग सका है. अधिकारी इसका पता लगाने की बात कर रहे हैं. हालांकि, इस घटना में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है. वहीं, खबर है कि शिंदे अब सतारा नहीं जा पाएंगे. इस समय पूरे प्रदेश में सीएम एकनाथ शिंदे अपनी पार्टी शिवसेना को मजबूत करने पर जुटे हुए हैं.

इन दिनों महाराष्ट्र में उद्धव गुट औऱ शिवसेना गुट इन दिनों एक-दूसरे पर हमलावर हैं. वहीं, अब यह मामला सुप्रीम कोर्ट में पहुंच चुका है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि शिंदे गुट सरकार में बने रहे. कोर्ट के इस फैसले के बाद उद्धव गुट के विधायकों की सदस्यता खतरे में पड़ सकती है.वहीं, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे खेमे के विधायक संजय शिरसाट ने बड़ा दावा किया है. उनका कहना है कि पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के समर्थन वाले खेमे के 6 से सास विधायक उनसे लगातार संपर्क में हैं. वह जल्द ही सीएम शिंदे को अपना समर्थन दे देंगे.