Home राजनीति कर्नाटक के ‘विजेताओं’ को खास संदेश, TMC प्रवक्ता ने BJP को बताया...

कर्नाटक के ‘विजेताओं’ को खास संदेश, TMC प्रवक्ता ने BJP को बताया ‘राक्षसों की पार्टी’

2

 नई दिल्ली

क्राउडफंडिंग मामले में अहमदाबाद की सेंट्रल जेल में 4.5 महीने बिताने वाले तृणमूल के राष्ट्रीय प्रवक्ता साकेत गोखले ने शनिवार को कर्नाटक चुनाव जीतने वाले विधायकों को खास सलाह दी है। 224 सदस्यीय कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजे आ रहे हैं। कांग्रेस और भाजपा के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। इस बीच टीएमसी प्रवक्ता ने ट्वीट करते हुए कहा कि 'चाहे जो भी हो जाए भाजपा के हाथों नहीं बिकना।'

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "कर्नाटक में आज निर्वाचित होने वाले सभी विधायकों से अपील: अगर यह त्रिशंकु विधानसभा होती है, तो बीजेपी के हाथों खुद को मत बेचिएगा। ईडी द्वारा जेल जाने के बाद मैं आपको बता दूं कि जेल भी राक्षसों की पार्टी में शामिल होने से ज्यादा सहने योग्य है। उन लोगों को याद रखें जिन्होंने आपको वोट दिया और सही फैसला करें।"

6 मई को एक विशेष अदालत द्वारा जमानत दिए जाने के बाद, साकेत के जेल से बाहर आए हैं। जेल से आने के बाद, उन्होंने गुजरात की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। शुक्रवार को पोस्ट किए गए एक लंबे ट्विटर थ्रेड में, साकेत ने अपनी बेगुनाही और न्यायपालिका में अपने विश्वास को दोहराया। कर्नाटक की बात करें तो 36 केंद्रों पर वोटों की गिनती जारी है। बसवराज बोम्मई के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार पिछड़ती नजर आ रही है जबकि कांग्रेस को रुझानों में बहुमत मिल चुका है।