Home देश टिल्लू ताजपुरिया के सहयोगी ‘दबंग’ के भाई बंटी ने खुद को मारी...

टिल्लू ताजपुरिया के सहयोगी ‘दबंग’ के भाई बंटी ने खुद को मारी गोली, मौत

4

नई दिल्ली
गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया के एक सहयोगी अमित उर्फ दबंग के घर उस वक्त कोहराम मच गया जब वहां एक शख्स ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान टिल्लू के सहयोगी के भाई बंटी (25) के रूप में हुई है। उसके परिवार के सदस्यों का कहना है कि उन्होंने कल गोली चलने की आवाज सुनी और उसे खून से लथपथ पाया। उसे अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया।
 

पुलिस ने दी घटना की जानकारी

दिल्ली पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात करीब 12.50 बजे अलीपुर थाने को एसआरएचसी अस्पताल नरेला से एक कॉल मिली कि एक शख्स जिसकी गोली लगने से मौत हो गई है, यहां लाया गया है। जब पुलिस अस्पताल पहुंची तो पता चला कि मृतक का नाम मोहित उर्फ बंटी है, जिसने खुद को सिर में गोली मारी थी और मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था। मृतक अपने परिवार के साथ तीन मंजिला मकान में अपने माता-पिता, पत्नी और दो बच्चों (एक लड़का 3 वर्ष और बेटी डेढ़ वर्ष) के साथ रहता था।
 

मरने से पहले परिवार से की थी सामान्य बातचीत

11 मई को बंटी अपने परिवार के साथ घर वापस लौटा और दो-तीन मिनट तक सबसे बातें की और फिर सेकंड फ्लोर पर स्थित अपने कमरे में चला गया। कुछ ही देर बाद एक बंदूक चलने जैसी आवाज आने पर परिवार के लोग बंटी के कमरे में पहुंचे तो वह खून से लथपथ जमीन पर पड़ा हुआ था। आनन-फानन में परिजन उसे एसआरएचसी अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौके का मुआयना किया जहां से उन्हें 9एमएम की एक पिस्तौल मिली। पुलिस का कहना है कि आरोपी का आपराधिक बैकग्राउंड नहीं था और वह खेती का काम करता था। बंटी का सबसे बड़ा भाई अमित उर्फ दबंग(31) बीते छह साल से तिहाड़ जेल में बंद है और टिल्लू गैंग का सरगना है। उसका एक अन्य भाई मोनू(27) जनवरी में ही जेल से छूटा है।