Home राज्यों से उत्तर प्रदेश बागपत के बड़ौत में एएसपी भूले मर्यादा, प्रत्याशी के साथ खूब की...

बागपत के बड़ौत में एएसपी भूले मर्यादा, प्रत्याशी के साथ खूब की गाली गलौज, सरकारी कार्य में बाधा की दी दलील

3

बागपत

बड़ौत में नगर के वीर स्माकर इंटर कॉलेज में बने मतदान केन्द्र में पुलिस अफसरों द्वारा सभासद और अध्यक्ष पद के प्रत्याशियों को हड़काने पर एक निर्दलीय प्रत्याशी ने विरोध किया। इस पर एएसपी ने उसके साथ खूब गाली गलौज की और पुलिस ने उसके साथ धक्का-मुक्की करते हुए हिरासत में लिया। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। उधर पुलिस का कहना है कि निर्दलीय प्रत्याशी सरकारी कार्य में बाधा डाल रहा था।

नगर के वीर स्मारक इंटर कॉलेज में गुरुवार को एएसपी मनीष मिश्र एजेंटों से बात कर रहे थे। इस दौरान नगरपालिका अध्यक्ष पद के प्रत्याशी जितेन्द्र तोमर वहां पर पहुंच गए। उन्होंने आरोप लगाया कि एएसपी ने एजेंटों को हड़काया है और विरोध करने पर पुलिस कर्मियों ने धक्का-मुक्की करते हुए उसे हिरासत में लिया। उन्होंने विरोध किया तो उनके साथ अभद्रता की गई। एएसपी मनीष मिश्र ने बताया कि जितेन्द्र तोमर सरकारी कार्य में बाधा डाल रहे थे। उन्हें समझाने का प्रयास किया तो वह पुलिस से उलझ गए। उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 
छपरौली विधायक डॉ. अजय कुमार ने वीर स्मारक इंटर कॉलेज में निर्दलीय प्रत्याशी को एएसपी द्वारा गाली-गलौज करने की घटना पर आक्रोश जताया। उन्होंने कहा कि ऐसे अधिकारी के खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए। रालोद प्रत्याशी बबीता तोमर के आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि यह क्षेत्र ऐसा नहीं है कि इन बातों को बर्दास्त करें। इसलिए शासन-प्रशासन को इसका संज्ञान लेते हुए ऐसे अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।