Home राज्यों से उत्तर प्रदेश फोटो भेज, होटल में मिल…बुलंदशहर में कॉलेज के चेयरमैन का कथित वाट्सएप...

फोटो भेज, होटल में मिल…बुलंदशहर में कॉलेज के चेयरमैन का कथित वाट्सएप अश्‍लील चैट वायरल

3

बुलंदशहर
यूपी के बुलंदशहर में एक नामी कॉलेज के चेयरमैन और एक छात्रा के बीच वाट्सएप पर हुआ कथित संवाद (वाट्सएप चैट) वायरल हो रहा है। 'लाइव हिन्‍दुस्‍तान' इस वायरल चैट की पुष्टि नहीं करता है। इस चैट में चेयरमैन छात्रा पर उसकी अश्‍लील फोटो खींचकर भेजने का दबाव बना रहा है। छात्रा बार-बार मना कर रही है। वह यहां तक कहती है कि घर पर सब कुछ सच-सच बता देगी। इसके बाद भी चेयरमैन रुकता नहीं है। उसे मैसेज भेज धमकी देते हुए लिखता है, 'ज्‍यादा नाटक मत कर, जैसे-जैसे फोटो खींचने को बोले, वैसी जल्‍दी भेज।'

इस पर छात्रा एक तरह से गुहार लगाती है कि आप मेरी जिंदगी बर्बाद मत कीजिए। तब चेयरमैन उसकी फोटो वायरल करने की धमकी देता है। अंत में छात्रा लिखती है कि आपको जो करना है वो कर लीजिए, मैं कहीं नहीं आऊंगी। बताया जा रहा है कि यह चैट बुलंदशहर के औरंगाबाद क्षेत्र के एक कॉलेज का है। उसी कॉलेज के चेयरमैन के नाम से यह कथित चैट वायरल हो रहा है। मामले की जानकारी होने पर बुलंदशहर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पुलिस का कहना है कि उसे अभी इस मामले में कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। सोशल मीडिया पोस्‍ट ओर वॉट्सएप चैट के स्‍क्रीन शॉट के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है। सहायक पुलिस अधीक्षक नगर ने बताया कि वायरल ट्वीट औरंगाबाद क्षेत्र का है। इसमें आरोप लगाया जा रहा है कि कॉलेज के प्रबंधक द्वारा उसके साथ गलत काम किया गया है। प्रैक्टिकल एग्‍जाम पास कराने के लिए उसके साथ गलत हरकतें की गईं। उसके फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई। जिससे क्षुब्‍ध होकर वह सुसाइड करने का कदम उठाने जा रही है।

उन्‍होंने बताया कि पुलिस की जांच में यह सामने आया है और कॉलेज प्रबंधन ने लिखित में यह दिया है कि इस तरह की किसी लड़की ने कॉलेज में एडमिशन नहीं लिया है। पिछले एक महीने से कॉलेज को लगातार छवि बिगड़ने की धमकी मिल रही है। पुलिस की तकनीकी जांच में वॉट्सएप चैट के जिन मैसेज का स्‍क्रीन शॉट वायरल किया गया है वो एडिटेड पाए गए हैं। सहायक पुलिस अधीक्षक नगर ने बताया कि पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है।