Home खेल जीत के बाद डैडी धोनी ने लगाया जीवा को गले, आप बार-बार...

जीत के बाद डैडी धोनी ने लगाया जीवा को गले, आप बार-बार देखेंगे ये फोटो

5

नई दिल्ली

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में बुधवार को चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) ने अपने होम ग्राउंड एमए चिदंबरम स्टेडियम पर दिल्ली कैपिटल्स को 27 रनों से हराया। यह इस सीजन में सीएसके की आठवीं जीत थी। 15 प्वॉइंट्स के साथ सीएसके प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर बनी हुई है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स की की यह चौथी हार थी और इस हार के साथ ही डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली यह टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने वाली पहली टीम बन गई है। सीएसके के पिछले कुछ मैचों से कप्तान एमएस धोनी की बेटी जीवा और पत्नी साक्षी भी स्टेडियम में नजर आ रही हैं। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सीएसके की जीत के बाद जीवा डैडी धोनी से मिलने मैदान पर आई और इस दौरान इन दोनों की जो तस्वीरें सामने आई हैं, वह आपका दिल जीत लेंगी। जीवा ने जिस तरह से धोनी को गले लगाया, दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। मैच की बात करें, तो सीएसके ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में आठ विकेट पर 167 रन बनाए।
 

सीएसके की ओर से किसी बल्लेबाज ने बहुत ज्यादा रनों का योगदान नहीं दिया, लेकिन सबने मिलकर टीम को इस स्कोर तक पहुंचा दिया। धोनी 9 गेंद पर 20 रन बनाकर आउट हुए थे। धोनी ने इस दौरान एक चौका और दो छक्का लगाया। वहीं सीएसके की ओर से बेस्ट स्कोरर शिवम दुबे रहे, जिन्होंने 25 रनों का योगदान दिया। सीएसके की ओर से छह बल्लेबाजों ने 20 से 25 रनों के बीच में योगदान दिया।
 
जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 140 रन ही बना पाई। सीएसके की ओर से महीश पथिराना ने तीन जबकि दीपक चाहर ने दो विकेट चटकाए। रविंद्र जडेजा ने एक विकेट चटकाया। जडेजा ने 16 गेंदों पर 21 रनों का योगदान भी दिया था और ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।