Home खेल CSK को मिली जीत, लेकिन इस बात से थोड़ा खफा नजर आए...

CSK को मिली जीत, लेकिन इस बात से थोड़ा खफा नजर आए कैप्टन कूल एमएस धोनी

6

 नई दिल्ली

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के प्लेऑफ के लिए जंग अब हर मैच के साथ और भी मजेदार होती जा रही है। डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है, वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) ने जीत के साथ प्लेऑफ का रास्ता कुछ और आसान कर लिया है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सीएसके ने 27 रनों से जीत दर्ज की, लेकिन एक बार से कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कुछ परेशान दिखे। धोनी का मानना है कि बैटिंग यूनिट के तौर पर सीएसके की टीम इससे बेहतर प्रदर्शन कर सकती थी, हालांकि वह इस बात से खुश भी दिखे कि आखिरी चरण से पहले रविंद्र जडेजा और मोईन अली को बैटिंग का मौका मिला।

सीएसके के आठ विकेट पर 167 रन के जवाब में दिल्ली की टीम आठ विकेट पर 140 रन ही बना सकी। धोनी ने मैच के बाद कहा, 'दूसरे हाफ में गेंद काफी टर्न ले रही थी। हमारे स्पिनरों ने सीम का पूरा फायदा उठाया। मैं चाहता था कि गेंदबाज सिर्फ विकेट की तलाश में नहीं रहे बल्कि अपनी बेस्ट गेंद डालें। बैटिंग यूनिट के तौर में हम बेहतर कर सकते थे।' उन्होंने कहा, 'कुछ ऐसे शॉट थे जिन्हें इस पिच पर नहीं खेलना चाहिए था। अच्छी बात यह है कि मोईन और जडेजा को बल्लेबाजी का मौका मिला। आखिरी दौर से पहले सभी को बल्लेबाजी की प्रैक्टिस मिल गई है।'

नौ गेंद पर 20 रन बनाने वाले धोनी ने कहा, 'मेरा काम कुछ चौके छक्के लगाना है। जितनी भी गेंद खेल रहा हूं, उसमें योगदान देकर खुश हूं। मैंने कहा है कि टीम में मेरा यही रोल है और मुझे ज्यादा मत दौड़ाओ।' धोनी ने इस मैच में 9 गेंदों पर दो छक्के और एक चौके की मदद से 20 रन बनाए।